बिहार

bihar

बिहार में ट्रकों की हड़ताल खत्म, परिवहन विभाग ने दिया चुनाव बाद मांगों को पूरा करने का आश्वासन

By

Published : Sep 16, 2020, 9:09 PM IST

बिहार ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने 3 दिनों से जारी हड़ताल को खत्म कर दिया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शेखर प्रसाद सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से आश्वासन दिया गया है कि चुनाव बाद इन सब मांगों पर सरकार से बातचीत हो सकती है.

Truck Owners Association
Truck Owners Association

पटना:पिछले 3 दिनों से बिहार ट्रक ओनर्स एसोसिएशन हड़ताल पर था. बिहार में पूरी तरह से ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने चक्का जाम कर हड़ताल कर रखी थी. लेकिन आज परिवहन विभाग के अधिकारियों से ट्रक ओनर्स एसोसिएशन से बातचीत हुई. इसके बाद एसोसिएशन ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया है.

भानु शेखर प्रसाद सिंह, ट्रक ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष

ट्रक ओनर एसोसिएशन की हड़ताल खत्म
एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शेखर प्रसाद सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर सरकार ने हम लोगों से आग्रह किया है कि हड़ताल को समाप्त किया जाए. उन्होंने कहा कि सरकार के आग्रह पर हड़ताल वापस लिया गया हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जगह-जगह राशन पहुंचाने में भी सरकार को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. तो कई मुद्दे पर उनसे बातचीत हुई है और बातचीत के बाद हम लोगों ने फिलहाल हड़ताल समाप्त कर दिया है.

देखें रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि अपनी 20 सूत्री मांग को लेकर हम लोग हड़ताल में थे जिसमें से मुख्य रूप से 1 साल का टैक्स माफी खनन टैक्स के साथ साथ कई मांगे थी. उसको लेकर सरकार से आश्वासन दिया गया है. चुनाव बाद इन सब मांगों पर सरकार से बातचीत हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details