बिहार

bihar

ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने किया चक्का जाम का ऐलान, आपूर्ति होगी प्रभावित

By

Published : Sep 2, 2020, 8:44 PM IST

बिहार ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने ट्रकों का अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का ऐलान किया है. इससे प्रदेश में आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति प्रभावित होगी.

भानु शंकर प्रसाद सिंह
भानु शंकर प्रसाद सिंह

पटना: बिहार ट्रक ऑनर एशोसिएशन ने बिहार में ट्रकों का अनिश्चितकालीन चक्का जाम करने का किया ऐलान किया है. ट्रक ऑनर एशोसिएशन अपनी 20 सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं. एशोसिएशन के सदस्य ने कहा कि 14 सितंबर 2020 से बिहार में पूर्ण चक्का जाम होगा.

एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शंकर प्रसाद सिंह ने बताया कि 22 अक्टूबर 2019 को बिहार ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल किया था. उस दौरान सरकार के आश्वासन के बाद एसोसिएशन ने अपना हड़ताल वापस ले लिया था. सरकार ने ये आश्वासन दिया था कि उनकी सभी मांगे मान ली जाएगी. लेकिन आज तक बिहार ट्रक ऑनर एसोसिएशन के तरफ से उठाई मांग को सरकार ने स्वीकार नहीं की है.

एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शंकर प्रसाद सिंह का बयान

'एसोसिएशन सीएम आवास का करेगा घेराव'

भानु शंकर प्रसाद सिंह बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों ने ट्रकों के रोड टैक्स को माफ कर दिया. लेकिन बिहार सरकार इस विकट स्थिति में भी ट्रक मालिकों के रोड टैक्स को माफ नहीं कर रही है, जिससे लॉकडाउन के दौरान ट्रक मालिकों को भूखे मरने की नौबत आ गई है. भानु शंकर प्रताप सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सरकार ने इस बार उनकी 20 सूत्री मांगे नहीं मानी, तो इस बार बिहार ट्रक ऑनर एसोसिएशन मुख्यमंत्री आवास को घेरने से भी नहीं पीछे हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details