बिहार

bihar

कोरोना को लेकर परिवहन विभाग की बैठक, वाहनों से तौलिया और पर्दे हटाने का निर्देश जारी

By

Published : Mar 17, 2020, 2:24 PM IST

परिवहन विभाग ने कोरोना वाइरस के संक्रमण से बचाव के लिए कई निर्देश जारी किए है. सरकारी के बाद अब निजी बसों से भी पर्दे हटाए जाने का निर्देश दिया गया है.

कोरोना को लेकर बैठक
कोरोना को लेकर बैठक

पटना: कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए परिवहन विभाग ने कई निर्देश जारी किए हैं. जानकारी के मुताबिक बहुत जल्द सरकारी बसों की तरह निजी बसों में भी सैनिटाइजेशन का काम शुरू हो जाएगा. मुख्य सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में कोरोना वायरस पर हुई बैठक के बाद परिवहन सचिव संजय अग्रवाल ने इसकी जानकारी दी.

परिवहन सचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि सभी निजी बसों और टेंपो के एसोसिएशन के साथ बैठक कर कई निर्देश जारी किए जा रहे हैं. किसी भी बस में पर्दे और तौलिए का इस्तेमाल नहीं होगा. बस डिपो में लगने के बाद सैनिटाइजेशन का काम सुनिश्चित करना होगा. संजय अग्रवाल ने कहा कि ब्लीचिंग पाउडर को पानी में मिलाकर बसों, टैक्सी और टेंपो की सफाई की जाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

ओला-ऊबर के लिए भी निर्देश जारी

सचिव संजय अग्रवाल ने कहा कि ओला और ऊबर टैक्सी चलाने वाली कंपनियों को भी तौलिया हटाने का निर्देश जारी कर दिया गया है. जब तक कोरोना वायरस संक्रमण का मामला शांत नहीं हो जाता तब तक किसी भी बस या टैक्सी में तौलिया और पर्दे का इस्तेमाल नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details