बिहार

bihar

बिहार सरकार के IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, लोक सेवा आयोग पटना के सचिव बने जियुत सिंह

By

Published : Feb 12, 2022, 10:08 PM IST

बिहार सरकार के आईएएस अधिकारियों का तबादला पोस्टिंग हुआ है. मुकेश कुमार लाल का वित्त विभाग में पोस्टिंग हुआ है. वहीं पूर्णिया के नगर आयुक्त को बिहार लोक सेवा आयोग का सचिव बनाया गया है. पढ़ें रिपोर्ट..

बिहार सरकार के आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला
बिहार सरकार के आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला

पटनाः बिहार सरकार के आईएएस अधिकारियों का तबादला पोस्टिंग (Transfer posting of IAS officers of Bihar Government) हुआ है. आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को केरल कैडर के लिए विरमित किया गया है. वहीं धर्मेंद्र सिंह को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. पदस्थापना के लिए इंतजार कर रहे मुकेश कुमार लाल का वित्त विभाग में पोस्टिंग की गई है. उसके साथ ही पूर्णिया के नगर आयुक्त का तबादला पटना किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.

यह भी पढ़ें- SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने पटना के 173 दारोगा और इंस्पेक्टरों का किया तबादला

बिहार राज्य योजना परिषद के परामर्श से अभिषेक सिंह को उनके पैतृक संवर्ग त्रिपुरा संवर्ग में योगदान देने के लिए बिहार सरकार ने विरमित किया है. वित्त विभाग के सचिव धर्मेंद्र सिंह को प्रबंध निदेशक बिहार शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड और प्रबंध निदेशक बिहार राज्य आवास बोर्ड पटना का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

पूर्णिया के नगर आयुक्त जियुत सिंह को सचिव बिहार लोक सेवा आयोग पटना के पद पर तबादला किया गया है. आईएएस अधिकारी मुकेश कुमार लाल को वित्त विभाग में विशेष सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details