बिहार

bihar

By

Published : Jul 3, 2023, 10:20 AM IST

ETV Bharat / state

Bhojpuri film Afsar Bitiya Trailer: भोजपुरी फिल्म अफसर बिटिया का ट्रेलर रिलीज, जल्द होगी मूवी लॉन्च

भोजपुरी फिल्म अफसर बिटिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जल्द ही सिनेमाघरों में फिल्म भी रिलीज होगी. ट्रेलर को अब तक 10 घंटे में 14 हजार व्यूज मिल चुका है. इस फिल्म में एक गरीब पिता को दिखाया गया है, जो बेटी को अफसर बनाने का सपना देखता है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःभोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों लगातार भोजपुरी गाने के साथ साथ भोजपुरी फिल्म रिलीज हो रहा है. भोजपुरी दर्शकों को लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म अफसर बिटिया का दिल छू लेने वाला ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता कुणाल सिंह, अभिनेत्री श्रुति राव और आकाश सिंह यादव का जलवा देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ेंःLatest Bhojpuri Song: अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव का न्यू सॉन्ग 'छाती छेद कर दिही' रिलीज, Gun के साथ एक्ट्रेस का दिखा Killer Look

महिला प्रधान फिल्मः यह फिल्म महिला प्रधान है और यह बेटियों की शिक्षा और उसके पिता के उस सपने पर आधारित फिल्म है, जो चाहता है कि उसकी बिटिया पढ़ लिख कर अफसर बने. लेकिन गरीबी और मुफलिसी में उस पिता के मन मस्तिष्क पर बेटी को अच्छे जगह पर न पढ़ा पाने की मजबूरी से क्या बीतती है, वह इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है.

कहानी को बनाया गया रोचकः बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. कृत व प्रदीप के शर्मा प्रस्तुत प्रोड्यूसर अनीता शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म अफसर बिटिया का ट्रेलर इस फिल्म के प्रति आकर्षण पैदा करता है जो एंटर10 रंगीला' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म की कहानी जितनी रोचक है, ट्रेलर में कलाकारों की अदाकारी भी कहानी के भाव को जीवंत करती नजर आई है. पूरी फिल्म कैसी होगी इसके लिए फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा.

फिल्म देखने की अपीलः फिलहाल ट्रेलर इस फिल्म को देखने की अपील करता नजर आ रहा है. फिल्म को लेकर प्रदीप के शर्मा ने बताया कि अफसर बिटिया मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग है. इस फिल्म में श्रुति राव एक सशक्त भूमिका में है, बाकी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किया है. मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्माण करने की कोशिश करता हूं, जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे.

जल्द रिलीज होगी फिल्मः मैंने जो सिनेमा बनाया है उसमें ‘डमरू ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’ आशिकी ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ जैसी मेरी फिल्में हैं. जिसे मैंने हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया है. ये सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब है अब 'डार्लिंग' के साथ 'अफसर बिटिया' तैयार है, जो जल्द ही रिलीज होगी. बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. कृत इस फिल्म की निर्माता अनीता शर्मा हैं.

निर्देशक राकेश त्रिपाठी, कन्हैया एस विश्वकर्मा हैं.कथा, पटकथा, संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. गीतकार कवि प्यारेलाल यादव, सत्या सावरकर एवं धरम हिन्दुस्तानी, संगीतकार मधुकर आनंद, डीओपी विजय मंडल हैं. संकलन कोमल वर्मा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला रामबाबू ठाकुर का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details