बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में गार्ड को चाकू गोदकर शो रूम में डाका, 9 लाख ले भागे

प्रदेश की राजधानी पटना में टोयटा के शो रूम में घुसकर 8-9 अपराधियों ने 9 लाख रुपये की डकैती डाली. अपराधियों ने लूट से पहले एक गार्ड को बंधक बना लिया जबकि लूट का विरोध करने वाले दूसरे गार्ड को चाकू मारकर अधमरा कर दिया जिसकी हालत नाजुक है.

By

Published : Aug 10, 2022, 7:15 PM IST

Updated : Aug 10, 2022, 10:18 PM IST

बुद्धा टोयटा शो रूम में डाका
बुद्धा टोयटा शो रूम में डाका

पटना : प्रदेश की राजधानी में मालसलामी थाना क्षेत्र के दीदारगंज स्थित टॉल प्लाजा (Didarganj Toll Plaza) के पास 8-9 अपराधी बुद्धा टोयटा शो रूम (Buddha Toyota Show Room) में घुस गए. अपराधियों ने वहां हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बनाकर कैश काउंटर से 9 लाख रुपये की डकैती की. एक गार्ड ने जब डकैती का विरोध किया तो अपराधियों ने गार्ड को चाकू मार दिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई.

पीछे के रास्ते शो रूम में घुसे थे डकैत : बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात पीछे के रास्ते से ये अपराधी शो रूम में घुसे और गार्ड को बंधक बनाने के बाद आराम से शो रूम के अंदर चले आए. नीचे कैश काउंटर में पड़े 9 लाख रुपये लूट लेने के बाद ये अपराधी ऊपरी तल पर भी गए और एक दरवाजे को तोड़ दिया. पैसे लेने के बाद अपराधी आराम से चलते बने.

ये भी पढ़ें :- पटना में टिंबर कैंपस में भीषण डकैती, लाखों नकद के साथ एल्युमीनियम वायर भी उठा ले गए हथियारबंद बदमाश

गार्ड को चाकू मारकर किया घायल : शो रूम के मालिक शिवेंद्र कुमार ने कहा कि 8-9 की संख्या में आए अपराधियों ने नौ लाख रुपये की डकैती की. मनोरंजन कुमार नाम के एक गार्ड ने विरोध किया तो उसे अपराधियों ने चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, वही एक गार्ड को बंधक बनाया,जो पुलिस के कब्जे में है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों की पहचान के लिए आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें :- Patna Crime News: पावर ग्रिड में 30 लाख की डकैती, पूरी वारदात CCTV में कैद

Last Updated : Aug 10, 2022, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details