बिहार

bihar

बिहार में कोरोना से 24 घंटे में 27 मौतें

By

Published : Apr 18, 2021, 10:34 PM IST

बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी बढ़ गया है. कोरोना से लगातार मरीजों की मौत हो रही है. पिछले 24 घंटों में राज्य में 27 लोगों की मौत हुई है.

total twenty seven patients died due to corona within 24 hours in bihar
total twenty seven patients died due to corona within 24 hours in bihar

पटना:बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी बढ़ गया है. हालांकि राज्य सरकार इसको लेकर अलर्ट है. फिर भी कोरोना से लगातार मरीजों की मौत हो रही है. पिछले 24 घंटे में बिहार में 27 लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- बिहार में कोरोना से दहशत- लोगों ने आइसक्रीम समेत ठंडी चीजों से बनाई दूरी

राजधानी पटना स्थित एनएमसीएच में कोरोना की वजह से 8 मरीजों की मौत हुई है. ये सभी पटना, जहानाबाद, मुंगेर और भोजपुर जिले के रहने वाले थे. इसके अलावा एनएमसीएचमें 21 नए संक्रमित मरीज भर्ती हुए हैं. वहीं, 16 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया.

सभी मरीजों को किया गया क्वारंटाइन
इसके अलावा दानापुर में कोरोना से 1 व्यक्ति की मौत हुई है. वहीं, 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया. फिलहाल दानापुर में कोरोना के कुल 154 एक्टिव मामले हैं.

इन जिलों में कोरोना से मौतें
पटना के अलावा अन्य जिलों में भी कोरोना से लोगों की मौतें हुई है. इन जिलो में बांका में 1, भागलपुर में 4, दरभंगा में 2, गोपालगंज में 1, जहानाबाद 1, कटिहार में 1, मधेपुरा में 1, मुंगेर में 1, मुजफ्फरपुर में 1, पश्चिम चंपारण में 1, पूर्वी चंपारण में 1, पूर्णिया में 1, सहरसा में 1 और समस्तीपुर में भी 1 मरीज की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details