बिहार

bihar

मोतिहारी में मतगणना केंद्र में जमकर हंगामा, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें

By

Published : Dec 20, 2022, 1:20 PM IST

Updated : Dec 20, 2022, 1:36 PM IST

मोतिहारी में मतगणना केंद्र में जमकर हंगामा, EVM में गड़बड़ी का आरोप, VIDEO: नालंदा में चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूदकर बचाई जान, नीचे पढ़ें पूरी खबर...

Top Ten News of Bihar
Top Ten News of Bihar

1.Bihar Municipal Election Result LIVE: 156 निकायों में वोटों की गिनती जारी
आज बिहार में नगर निकाय चुनाव के नतीजे (Bihar Municipal Election Result) आएंगे. पहले चरण का मतदान 18 दिसंबर को हुआ था. 156 नगर निकायों में वोटिंग हुई थी. इसमें 68 नगर परिषद और 88 नगर पंचायतों के लिए वोट डाले गए थे.

2. मोतिहारी में मतगणाना केंद्र में जमकर हंगामा, EVM में गड़बड़ी का आरोप

मोतिहारी के सुगौली नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के हुए चुनाव के बाद कुछ ईवीएम के बॉक्स को सील करने में गड़बड़ी सामने आई है. इसके विरोध में मुख्य पार्षद के प्रत्याशियों के समर्थकों ने मतगणना केंद्र पर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं पांच प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने मतगणना का बहिष्कार कर दिया है. (Bihar Municipal Election Result 2022)

3. VIDEO: नालंदा में चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूदकर बचाई जान

नालंदा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बिंद थाना क्षेत्र के जाखौर मोड़ के पास कार में आग (Fire In Nalanda) लगने से अफरा-तफरी मच गई.

4. जमुई में नगर निकाय चुनाव के मतगणना के दौरान प्रत्याशियों को पुलिस ने पीटा, केंद्र में मचा बवाल

जमुई के केके एम कॉलेज में जमकर बवाल हुआ है. यहां बनाए गए मतगणना केंद्र में नगर निकाय की काउंटिंग चल रही है. प्रत्याशियों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की है. पुलिस ने डंडे से हमला कर दिया. आक्रोशित प्रत्याशी काफी देर तक हंगामा करते रहे. मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने प्रत्याशियों को समझाया बुझाया और शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की. ( bihar Municipal Election Result 2022)

5. 'देख-देख पटना सहरिया हो, जिया जर जाए हमार', नेहा बोलीं- हमके चाही क्लीन PATNA

बिहार में हो रहे नगर निगम चुनाव के बीच भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का एक गाना खूब वारल हो रहा है. जिसमें उन्होंने पटना नगर निगम का हाल बताते हुए, मेयर पर जमकर निशाना साधा है. 'बिहार में का बा' गाने से फेम हुई नेहा एक बार फिर बिहार में छा गईं हैं.

6.आज नीतीश कैबिनेट की बैठक, कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर लगेगी मुहर
आज पटना में नीतीश कैबिनेट की बैठक (Nitish Cabinet Meeting) होगी. शाम 4.30 बजे से बैठक शुरू होगी. उम्मीद की जा रही है कि अहम प्रस्तावों पर मुहर लगने के साथ-साथ नौकरी और पद सृजन को लेकर भी कोई फैसला लिया जा सकता है.

7.'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपा से बना DGP', एसके सिंघल का बयान
बिहार के पूर्व डीजीपी एसके सिंघल (DGP SK Singhal Retired) अपना पद छोड़ने से पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए नजर आए. सेवानिवृत होने से पहले उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपा और अदृश्य शक्ति के कारण ही वो डीजीपी बनकर कर काम करने का मौका मिला.

8.मुजफ्फरपुर में नगर पार्षद उम्मीदवार का पति लापता, 28 दिसंबर को है मतदान
मुजफ्फरपुर में नगर निकाय का चुनाव (Municipal body elections in Muzaffarpur) से पहले पूर्व निवर्तमान पार्षद रूपम कुमारी के पति जीवेश कुमार लापता हो गए हैं. परिजनों ने देर शाम तक उनके घर नहीं लौटने के बाद किसी अनहोनी की आशंका जताई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

9.पटना सर्राफा बाजार की रौनक फीकी, जानें आज क्या है सोना-चांदी का दाम
पिछले कुछ दिनों से पटना में सोने चांदी की कीमत में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. ज्वेलर्स दुकानदारों के मुताबिक आज सोने चांदी के दाम में बढ़ोतरी हुई है. जानें आज पटना में सोना-चांदी की कीमत (Gold Silver Price Today) क्या हैं...

10.बिहार में शराबबंदी के फायदे को लेकर फिर से हो सकती है स्टडी, CM नीतीश ने दिए संकेत
'पीओगे तो मरोगे और 'दारू से मौत पर एक पैसा भी मुआवजा नहीं दूंगा' जैसे बयान देने वाले नीतीश कुमार का शराबबंदी पर बयान (Nitish Kumar statement on liquor ban) सामने आया है. उन्होंने शराबबंदी के फायदे को लेकर फिर से स्टडी कराने के संकेत दिए हैं.

Last Updated : Dec 20, 2022, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details