बिहार

bihar

BJP के 'मीडिया मैनेजमेंट' पर नीतीश का तंज, पढ़ें बिहार की दस बड़ी खबरें

By

Published : Dec 11, 2022, 9:17 PM IST

सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को जदयू के खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों से जबदस्ती अपने पक्ष की खबरों को प्रकाशित कराया जाता है. पढ़ें पूरी खबर..

Top Ten News Of Bihar
Top Ten News Of Bihar

1. गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचे बॉयफ्रेंड को नहीं मिली छिपने की जगह तो लगाई कुएं में छलांग.. निकल पड़ी लॉटरी
छपरा में शादी का एक अनोखा मामला (Unique case of marriage in Chapra ) सामने आया. रात दो बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ने कुएं में छलांग लगा दी. इसके बाद ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से उसे बाहर निकाला. आखिर वहां ऐसा क्या हुआ था कि युवक को कुएं में कूदना पड़ा. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

2. गैरजमानती वारंट जारी करने पर बेगूसराय में जज को दी गई जान से मारने धमकी
Begusarai Crime News बिहार के बेगूसराय में जज को हत्या की धमकी का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. वहीं, जज को धमकी मिलने के बाद विभाग में खलबली मच गई है. जानिए क्या है मामला...

3. BJP के 'मीडिया मैनेजमेंट' पर नीतीश का तंज- 'वो कहते हैं कि इसी को छापो.. तो लिखना पड़ता है'
सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को जदयू के खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों से जबदस्ती अपने पक्ष की खबरों को प्रकाशित कराया जाता है. पढ़ें पूरी खबर..

4. अज्ञात बीमारी या फूड पॉइजनिंग? खाना खाते ही बीमार पड़े बच्चे, 2 की मौत.. एक का इलाज जारी
समस्तीपुर में एक परिवार पर कहर टूट गया. यहां अज्ञात बीमारी से उस परिवार के दो बच्चों की मौत (Two Children Died Of Unknown Disease In Samastipur) हो गयी. जबकि एक बच्चे की हालत खराब है. मेडिकल टीम को मामले की जांच के लिए रवाना किया गया है.

5. Bihar AQI: दरभंगा देश का सबसे प्रदूषित शहर, चार जिलों की हवाएं हुईं जहरीली
Pollution In Bihar बिहार में प्रदूषण लगातार बढ़ रही है. रविवार को नेशनल एयर क्वालिटी इंडेक्स में दरभंगा देश का सबसे प्रदूषित शहर रहा है. यहां प्रदूषण का स्तर 400 से अधिक AQI दर्ज किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

6. दरभंगा महाराजा के कमरे को बना दिया सेल्फी पॉइंट, विवि प्रशासन पर विरासत से छेड़छाड़ का आरोप
दरभंगा महाराज के विरासत के साथ छेड़छाड़ करने का मिथिला विवि प्रशासन पर आरोप लगाया गया है. दरअसल, कामेश्वर सिंह संग्रहालय में रखे सामानों के साथ छेड़छाड़ करते हुए सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उसी को लेकर मामला तूल पकड़ रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

7. 13 दिसंबर से विधानमंडल का शीतकालीन सत्र, बिना प्रवेश पत्र नहीं मिलेगी इंट्री
बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र (Bihar Legislature Winter Session) की शुरुआत 13 दिसंबर से शुरू हो रहा है. सत्र में सुरक्षा को लेकर विधान सभा परिसर में संयुक्त ब्रीफिंग की गई. माैके पर डीएम व एसएसपी ने अधिकारियों को कई निर्देश दिए. पढ़ें पूरी खबर...

8. भागलपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 महिलाएं समेत 1 युवक गिरफ्तार
भागलपुर में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया (Sex racket in Bhagalpur) है. वहां 3 महिलाओं और 1युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सभी पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि इसके तार किसी बड़े सेक्स रैकेट से जुड़े हो सकते हैं. गिरफ्तार आरोपी का अपराधिक इतिहास भी रहा है ब्राउन शुगर मामले में आरोपी फरार चल रहा था.

9. पूजा करने के बहाने मंदिर की दान पेटी से पैसे उड़ाने का प्रयास, लोगों ने जमकर कूटा, देखिये VIDEO
सिवान नगर थाना क्षेत्र के अड्डा नंबर दो स्थित एक मंदिर की दान पेटी से रुपए निकालने के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. पकड़े गए युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पाल नगर निवासी शिवानंद के रूप में हुई है. घटना शुक्रवार देर शाम की है. मामले की जानकारी होने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.

10. बेगूसराय में पटना एसटीएफ की छापेमारी, हथियार के साथ दो कुख्यात गिरफ्तार
Patna Crime News बिहार के बेगूसराय में एसटीएफ की छापेमारी का मामला सामने आया है. जहां से दो कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. दोनों अपराधी मोतिहारी के रहने वाले हैं. पढ़ें पूरी खबर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details