बिहार

bihar

By

Published : Nov 12, 2022, 3:08 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में भीड़ ने चोरों को लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की, पढ़ें बिहार की अब तक की 10 बड़ी खबरें

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में भीड़ का तालिबानी फरमान देखने को मिला. यहां दो चोरों को लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह चोरों को भीड़ से बचाया. पढ़ें पूरी खबर

Top Ten News Of Bihar
Top Ten News Of Bihar

1.राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा : 'बिहार आएंगे जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह'
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (rahul gandhi bharat jodo yatra) के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह रविवार को बिहार आएंगे. पटना में पहले वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भारत जोड़ो यात्रा की रूपरेखा तय करेंगे. पढ़ें पूरी खबर

2.मुजफ्फरपुर में भीड़ का तालिबानी इंसाफ: खंभे से बांधकर पीटा, पत्थरों से मारा
Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में भीड़ का तालिबानी फरमान देखने को मिला. यहां दो चोरों को लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह चोरों को भीड़ से बचाया. पढ़ें पूरी खबर

3.शिप पर एक्ट्रेस मेघाश्री संग रोमांस करते नजर आए खेसारी, कहा- 'बात पायल के पता न चले'
अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बोल राधा बोल' एक गाना 'बात पायल के पता न चले' (Baat Payal Ke Pata Na Chale) आज ही रिलीज हुआ है. इस गाना में खेसारी और मेघाश्री के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

4.VIDEO: फेसबुक पर LIVE आकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी और साली को ठहराया जिम्मेदार
रोहतास में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी आत्महत्या (Rohtas youth went live on Facebook before suicide) का ऐलान किया और फिर मौत को गले लगा लिया. अपने फेसबुक लाइव में युवक ने पत्नी को आत्महत्या के लिए जिम्मेवार ठहराया. ये भी पढ़ें..

5.बेगूसराय में लापता चौकीदार का शव बरामद, हत्या की आशंका
बेगूसराय में 4 दिन से लापता एक चौकीदार (chaukidar dead body recovered in begusarai) का शव बरामद हुआ है. चौकीदार घूरन महतो के शव को एक धान के खेत के बगल में पड़ा हुआ देखा गया और फिर इसकी सूचना मंसूरचक पुलिस और परिजनों को दी गई.

6.नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, बालू माफियाओं के बीच गोलीबारी की खबर सुनकर पहुंची थी पुलिस
नालंदा में बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस्लामपुर थाना क्षेत्र में बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर माफियाओं ने हमला बोल दिया. इस घटना में कई पुलिस कर्मी घायल हो गये. पढ़ें पूरी खबर..

7.VIDEO: मुजफ्फरपुर में छेड़खानी के आरोप में युवक की बांधकर पिटाई
मुजफ्फरपुर में ग्रामीणों ने छेड़खानी करने वाले एक युवक को सबक सिखाया. युवक को बांधकर उसकी जमकर पिटाई (Youth beaten up in Muzaffarpur) की. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. पढ़ें पूरी खबर..

8.भाई ने छीना मोबाइल तो नाराज बहन ने खा ली सल्फास की गोली, हालत नाजुक
जमुई में सल्फास की गोली खाकर (Girl Ate Sulfas Tablet) युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है. घटना जिले के टाउन थाना क्षेत्र के नवकाडी बुकार गांव की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

9.मोतिहारी में छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या, गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था झगड़ा
मोतिहारी में घर के मामूली विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई की जान ले ली. गाड़ी खड़ी करने के विवाद में हत्या (Murder in Motihari over parking dispute) कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

10.Phulwari Sharif Terror Module: 40 युवाओं को NIA का नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया
पीएफआई मामले में फुलवारी शरीफ के 40 लोगों को एनआईए ने पूछताछ के लिए नोटिस (NIA notice to many people of Phulwari Sharif ) जारी किया है. इसके अलावा एनआईए पीएफआई से जुड़े 7 लोगों के बैंक खातों को खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details