बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सितंबर में होगी बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा,देखें बिहार की बड़ी खबरें

सितंबर में होगी बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा, BJP विधायक भागीरथी देवी बोलीं.. चांदी के चिलम से गांजा पीते हैं सीएम नीतीश, पूर्णिया में तस्करी के 12 ऊंट बरामद, राजस्थान से बांग्लादेश भेजने की थी तैयारी,मधुबनी में मिड डे मील में मिली छिपकली.. दर्जनों बच्चे बीमार,पढ़ें पूरी खबरें.

By

Published : Aug 14, 2022, 9:05 AM IST

TOP NEWS OF BIHAR
TOP NEWS OF BIHAR

1.सितंबर में होगी बीपीएससी 67वीं पीटी परीक्षा, पेपर लीक होने के कारण रद्द हुआ था एग्जाम
BPSC Paper Leak के बाद अब बिहार लोक सेवा आयोग 67वीं कंबाइंड पीटी परीक्षा सितंबर में होगी. हालांकि इसके पहले बीपीएससी ने वर्ष 2022 में आयोजित होने वाली परीक्षा में 67वीं प्रारंभिक परीक्षा अगस्त के अंतिम सप्ताह में कराने की बात कही गई थी.

2.BJP विधायक भागीरथी देवी बोलीं.. चांदी के चिलम से गांजा पीते हैं सीएम नीतीश
पद्मश्री से सम्मानित बीजेपी विधायक भागीरथी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का हाल हमलोग जानते हैं. वो बिना चांदी के चिलम से गांजा पीए विधानसभा के कार्यवाही में नहीं बैठते. उनके हाथ में हमेशा चिलम रहता है. दरअसल, वे पश्चिम चंपारण के रामनगर प्रखंड मुख्यालय में बीजेपी पार्टी द्वारा आयोजित जनादेश के विश्वासघात कार्यक्रम में बोल रहीं थी.

3.पूर्णिया में तस्करी के 12 ऊंट बरामद, राजस्थान से बांग्लादेश भेजने की थी तैयारी
पूर्णिया में राजस्थान से लाए गए 12 ऊंट बरामद हुए हैं. ऊंट तस्करी के लिए यहां से बांग्लादेश भेजने की तैयारी थी. पांच तस्करों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

4.मधुबनी में मिड डे मील में मिली छिपकली.. दर्जनों बच्चे बीमार
राजनगर प्रखंड के कसियौना उत्क्रमित मध्य विद्यालय तीन टंगा झल्लू दास टोला स्थित स्कूल में मध्याह्न भोजन खाने के बाद तीन दर्जन से ज्यादा बच्चे बीमार हो गये हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

5.Petrol Diesel Price Today.. पेट्रोल डीजल के नए रेट जारी, यहां चेक करें बिहार में तेल की कीमत
बिहार में पेट्रोल के दाम में 30 पैसे और डीजल के दाम में 28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. बाहर निकलने से पहले आज आपके जिले में तेल की कीमत क्या है यहां जान लें.

6.अर्धनग्न महिला को मुखिया ने दमभर पीटा, पीड़िता ने पुलिस ले लगाई न्याय की गुहार
बिहार के सीतामढ़ी में एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अर्धनग्न अवस्था में महिला को मुखिया पीटते हुए नजर आ रहा है. पिटाई मामले को लेकर महिला ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

7.जमुई में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी फरार
जमुई में युवती से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की पांच माह की गर्भवती है. जब इस बात की खबर प्रेमी को लगी तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया. ऐसे में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पढ़ें पूरी खबर...

8.अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का सिर काटकर तौलिए में लपेटा, खून से लथपथ शव बरामद
पूर्णिया में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव मिला है. महिला का सिर धड़ से अलग था और सर को गमछा में लपेट कर रखा गया था. आशंका जताई जा रही है कि पति ने ही उसकी हत्या की है, घटना के बाद पति फरार है. महिला एक अल्ट्रासाउंड नर्सिंग होम में काम करती थी. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

9.पटना में शुरू हुआ दो दिवसीय कार्डिकॉन सम्मेलन, देशभर से 300 से अधिक हृदय रोग विशेषज्ञ शामिल
पटना में दो दिवसीय कार्डिकॉन सम्मेलन आयोजित किया गया है. इसमें देश के 300 से अधिक चिकित्सक शामिल हैं. कैसे हृदय रोग से बचा जाए और कैसे इसका बेहतर इलाज हो इसपर मंथन किया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

10.Firing In Siwan: मोबाइल छीनने का विरोध करने पर मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर
सिवान में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक ग्रामीण को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर. सिवान सदर अस्पताल से उसे पटना रेफर कर दिया गया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details