बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BPSC Paper Leak Case: गिरफ्तार DSP रंजीत रजक सस्पेंड, देखें अबतक की बड़ी खबरें

बेगूसराय में कब्रिस्तान से शराब बरामद (Liquor Recovered from Begusarai in Cemetery) की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके से 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. टॉप टेन में खबरें और भी हैं..

By

Published : Aug 3, 2022, 3:59 PM IST

top ten news of bihar
top ten news of bihar

1. 'तेजस्वी पढ़ाई-क्रिकेट और राजनीति में फेल.. आगे भी हर आंदोलन होगा असफल', प्रतिरोध मार्च पर BJP का हमला
बीजेपी ने तेजस्वी यादव के 7 मार्च को होने वाले प्रतिरोध मार्च पर निशाना (BJP attack on Tejashwi Yadav) साधा है. प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी कुछ भी कर लें कोई फायदा नहीं होगा. वह पढ़ाई, क्रिकेट और राजनीति में फेल हो चुके हैं. आगे भी किसी भी आंदोलन में सफलता नहीं मिलेगी.

2. बिहार के 65 लाख लोहारों को अ. जनजाति में शामिल कराने के लिए संघर्ष करेगी लोजपा(रा)
बिहार के 65 लाख लोहारों (65 lakh blacksmiths of Bihar) को सरकार के संविधान विरोधी फैसले के कारण अनुसूचित जनजाति की सुविधा से वंचित किया गया है. जिसकी वजह से इनका आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक विकास अवरुद्ध हो गया है.इसके खिलाफ मेरी पार्टी संसद से सड़क तक निर्णायक संघर्ष करेगी. लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान (MP Chirag Paswan) ने ये बात कही है.

3. बेगूसराय में कब्रिस्तान से अंग्रेजी शराब बरामद, अज्ञात कारोबारियों के खिलाफ FIR दर्ज
बेगूसराय में कब्रिस्तान से शराब बरामद (Liquor Recovered from Begusarai in Cemetery) की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके से 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. पढ़ें पूरी खबर..

4. 'WhatsApp पर न्यूड होकर अश्लील चैट करते हैं प्रोफेसर.. मना करने पर देते हैं धमकी', LNMU छात्राओं का आरोप
छात्राओं को अपनी न्यूड फोटो भेजने और फोन पर अश्लील हरकतें करने वाले सहायक प्राध्यापक डॉ. अखिलेश कुमार (Assistant Professor Akhilesh Kumar) के खिलाफ विभाग की ओर से कार्रवाई शुरू हो गई है. हालांकि प्रोफेसर का कहना है कि साजिश के तहत उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

5. BPSC Paper Leak Case: गिरफ्तार DSP रंजीत रजक सस्पेंड, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना
बीपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले (BPSC Question Paper Leak Case) में गिरफ्तार डीएसपी रंजीत रजक (DSP Ranjit Rajak Arested By EOU) सस्पेंड कर दिया गया है. इसको लेकर गृह विभाग (Bihar Home Department) की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है. पढ़ें पूरी खबर..

6. खगड़िया में 2 मुंह और 3 आंख वाले बछड़े का जन्म, दूध पिलाकर भजन कीर्तन करने लोग
अभी सावन का पवित्र माह चल रहा है. इसी बीच तीसरी सोमवारी को खगड़िया में दो मुंह और तीन आंख वाले बछड़े के जन्म लेने का मामला (Birth of a calf with two mouths and three eyes in Khagaria) सामने आया है. आस्था को लेकर बछड़ा को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

7. Phulwari Sharif Double Murder Case: मां-बेटी हत्याकांड की जांच करने पहुंचे सिटी SP
पटना के फुलवारी शरीफ में हुई मां-बेटी की हत्या मामले (Mother-daughter murder case in Phulwari Sharif) की पटना सिटी एसपी (वेस्ट) ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू की है. फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) (Forensic Science Laboratory (FSL) की टीम ने भी वारदात स्थल की जांच की है.

8. वैशाली की 8 साल की दिव्यांग शिव भक्त, एक पैर से कूद कूदकर कांवड़ियों को बांट रही बिस्कुट-फल
बिहार की वैशाली की 8 वर्षीय दिव्यांग बच्ची (8 Year Divyang Girl Raj Nandni Singh) भगवान भोले नाथ की परम भक्त है. बचपन से ही एक पैर नहीं होने के बावजूद हर साल कांवड़ियों की सेवा करना नहीं भूलती है. इसकी आस्था पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

9. Gold Silver Price Today: पटना में सराफा बाजार सुस्त, जानें आज सोना-चांदी का रेट
पिछले कुछ दिनों से पटना में सोने चांदी की कीमत में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. ज्वेलर्स दुकानदारों के मुताबिक आज सोने चांदी के दाम में कुछ खास बढ़ोतरी या कमी नहीं हुई है. जानें आज पटना में सोना-चांदी की कीमत (Gold Silver Price Today) क्या हैं...

10. पटना एयरपोर्ट से परिचालन का नया शेड्यूल जारी, रात सवा 10 बजे तक उड़ान भर सकेगा विमान
पटना एयरपोर्ट पर विमान परिचालन का नया शेड्यूल जारी (New schedule of flight operations released from Patna Airport) कर दिया गया है. सुबह 7:55 से लेकर रात में 10:15 तक ही पटना एयरपोर्ट से विमान का परिचालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details