बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PFI के फंडिंग से जुड़े मामले की जांच करेगा ED, पढ़ें अब तक की 10 बड़ी खबरें

पटना में छात्र की पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो नौबतपुर इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिस के पास कोई आवेदन नहीं आया है. आगे पढ़ें अब तक की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Jul 19, 2022, 9:04 PM IST

TOP TEN NEWS
TOP TEN NEWS

1. संजय जायसवाल को RJD का जवाब : 'लालू की कृपा से चुनाव लड़ने वाले न दें तेजस्वी को सर्टिफिकेट'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर बयान क्या दिया बिहार की राजनीति उफान मार रही है. दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे पर वार करने में लगे हैं. इसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी कूद पड़े, जिनको आरजेडी ने टार्गेट किया है. पढ़ें पूरी खबर...

2. RJD-JDU के फिर मिले सुर, मुद्दा.. अग्निपथ योजना में जाति प्रमाण पत्र

अग्निपथ योजना का विरोध बिहार में जबरदस्त हुआ था. काफी बवाल मचा था. ट्रेनों को निशाना बनाया गया था. बीजेपी नेताओं पर भी हमला किया गया था. बीजेपी कार्यालयों को भी जलाया गया था. कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई. अब अग्निपथ योजना में जाति को लेकर विवाद भी शुरू हो (Politics On Agnipath Scheme) गया है. राजनीति जारी है. पढ़ें पूरी खबर...

3. फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल: PFI के फंडिंग से जुड़े मामले की जांच करेगा ED

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल (Phulwari sharif Terror Module) में पीएफआई द्वारा मिशन इस्लामिक स्टेट (Mission Islamic State) की साजिश के खुलासे के बाद एनआईए, आईबी और पटना पुलिस लगातार तफ्तीश में जुटी है. रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच सही दिशा में जा रही है.

4. बिहार का ऐसा गांव, जहां हर घर में है म्यूजिशियन.. अमेरिका सहित कई देशों में चमका यहां का सितारा

बिहार (Village Of Musicians In Bihar) के एक गांव ने वो कर दिखाया है जो आज हर किसी के लिए मिसाल है. गया का यह गांव देशभर का एकलौता गांव है जो नक्सल प्रभावित होने के बावजूद संगीत की दुनिया में चमक रहा है. इस गांव के लोग देश ही नहीं बल्कि अमेरिका, थाईलैंड सहित कई देशों में अपना जौहर मनवा चुके हैं. आगे पढ़िए संगीत की दुनिया में चमकने वाले इस गांव की खासियत..

5. VIDEO: नौबतपुर में स्कूली छात्र की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पटना में छात्र की पिटाई (Video of student beating in Patna goes viral) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो नौबतपुर इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिस के पास कोई आवेदन नहीं आया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

6. सावधान! कांवरियों के भेष में मंदिर प्रांगण में घूम रहे हैं पॉकेटमार, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

देवघर में श्रावणी मेला की भीड़ के बीच पॉकेटमारी भी बढ़ रही है. देवघर पुलिस ने तीन पॉकेटमारों को गिरफ्तार किया है. इसमें से गिरफ्तार दो आरोपी बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

7. VIDEO: नशे में टल्ली होकर वर्दी समेत नाले में गिरा पुलिसकर्मी, कीचड़ से सन गई खाकी

रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के भरत कस्बा में पदस्थापित चौकीदार का शराब के नशे में धुत होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर (Rohtas Viral Video) वायरल हो रहा है. वीडियो में चौकीदार दशरथ सिंह नाले के पास गहरी नींद में सोता नजर आ रहा है.

8. नीतीश कैबिनेट से 9 एजेंडे पर लगी मुहर, डीजल अनुदान के लिए 29 करोड़ 95 लाख स्वीकृत

राजधानी पटना स्थित सचिवालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक (Nitish Cabinet Meeting) हुई. जिसमें कुल 9 एजेंडों पर मुहर लगी. पढ़ें पूरी खबर..

9. गोपालंगज जहरीली शराब कांड : पटना हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती
पटना हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी (Patna High Court Decision Challenged in Supreme Court) गयी है. गोपालगंज जहरीली शराब कांड मामले में 9 दोषियों के फांसी की सजा रद्द करने के हाई कोर्ट के फैसले को 'सुप्रीम चुनौती' दी गई है. एक सप्ताह पहले यानी 13 जुलाई को पटना हाईकोर्ट ने यह फैसला दिया था. अब मामले में सुप्रीम कोर्ट जल्द सुनवाई करेगा.

10. पटना पहुंचा शहीद कैप्टन आनंद का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट पर दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
खगड़िया के लाल कैप्टन आनंद (Martyr Captain Anand Body Reached Patna) का पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पहुंचा. जहां बिहार सरकार के मंत्रियों और जिला प्रशासन द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. जिसके बाद पार्थिव शरीर को पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details