बिहार

bihar

कटिहार में आंखफोड़वा कांड! देखें अबतक की बड़ी खबरें

By

Published : Jul 13, 2022, 3:08 PM IST

बिहार के कटिहार में आंखफोड़वा कांड सामने आया है. जहां एक महिला की आंखें फोड़ दी गई. पीड़िता की 8 साल की बेटी ने बताया कि मो. शमीम ने पहले उसकी मां के दोनों हाथ बांध दिए. उसके बाद उनके मुंह में पटवा का पत्ता तोड़कर ठूंस दिया. बाद में पटवा को तोड़कर उससे निकली संठी को दोनों आंखों में घोंप (Man Stab Wood in Eyes of a Woman in Katihar) दिया. टॉप टेन में खबरें और भी हैं..

top ten news of bihar
top ten news of bihar

1. कटिहार में आंखफोड़वा कांड! रात 12 बजे महिला ने साथ चलने से किया मना तो शख्स ने बेटी के सामने फोड़ दी आंखें
बिहार के कटिहार में आंखफोड़वा कांड सामने आया है. जहां एक महिला की आंखें फोड़ दी गई. पीड़िता की 8 साल की बेटी ने बताया कि मो. शमीम ने पहले उसकी मां के दोनों हाथ बांध दिए. उसके बाद उनके मुंह में पटवा का पत्ता तोड़कर ठूंस दिया. बाद में पटवा को तोड़कर उससे निकली संठी को दोनों आंखों में घोंप (Man Stab Wood in Eyes of a Woman in Katihar) दिया.

2. हैंडपंप में फिनाइल: जांच के लिए अटरिया स्कूल पहुंचे SDM, दिया बड़ा बयान
अटरिया विद्यालय के चापाकल में डाले गए फिनाइल मामले (investigation of phenyl in handpump of Atria School) की एडीएम संजय कुमार ने जांच की. शिकायत मिलने के बाद एडीएम अचानक ही स्कूल पहुंच गए. जहां सभी शिक्षक और प्रधानाध्यापिका स्कूल में मौजूद मिलीं.

3. स्किल डेवलपमेंट के बावजूद बिहार में बेराजगारी, बोले युवा- 'डिग्री से नहीं हो रहा फायदा'
बिहार में बेरोजगारी (Unemployment In Bihar) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. सरकार कौशल विकास (Pradhan Mantri Kaushal Vikas Yojana) के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. वहीं युवाओं का कहना है कि डिग्री के साथ ही कौशल का ज्ञान ही काम दिला सकता है. पढ़ें पूरी खबर..

4. महिला पुलिसकर्मी की वर्दी में घुसकर बैठा ब्‍लैक कोबरा, पुलिस वालों के छूटे पसीने
बिहार के सारण में एक थाने (black cobra in police station) के अंदर महिला पुलिसकर्मी की वर्दी में जहरीला नाग घुसकर बैठा गया. जब पुलिसकर्मी अपनी वर्दी लेने गईं तो सांप को देखते ही उनके होश उड़ गए और वो चिल्लाने लगीं. देखते ही देखते वहां काफी संख्‍या में पुलिसवाले आ गए और सांप को वहां से हटाने की कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर...

5. 14 जुलाई से श्रावणी मेला शुरू, कांवरियों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात
सावन माह की शुरुआत गुरुवार से हो रही है. इस अवसर पर लगने वाले श्रावणी मेले (Shravani Mela in Sawan) की सुरक्षा के लिए बिहार पुलिस मुख्यालय ने राज्य के 15 जिलों के अलावा दो रेल पुलिस जिलों में भी अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती (Additional police force deployed) का आदेश जारी किया है.

6. उफनती गंगा नदी में गजराज, पीठ पर महावत.. ऐसे बची जान, देखें Video
आज के दौर में जब इंसान ही इंसान का दुश्मन बन बैठा है तब एक हाथी लोगों को बड़ा संदेश दे रहा है. वैशाली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Vaishali viral video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी अपने महावत की जान बचा रहा है. जानें पूरा मामला..

7. पुणे सड़क हादसे में सारण के 2 युवकों की मौत, शव लाने के लिए परिजनों ने MP से लगाई गुहार
पुणे में सड़क हादसे (Pune Road Accident) के दौरान बिहार के सारण जिले के दो युवकों की मौत हो गई. ये हादसा तब हुआ, जब दोनों बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे. परिजनों ने शव को सारण मंगाने के लिए स्थानीय सांसद से गुहार लगाई है.

8. छपरा: बगैर बॉडी वाले ट्रक से जब्त हुआ 10 लाख का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार
सारण जिले के नगरा में पुलिस ने बगैर बॉडी वाले ट्रक से 10 लाख रुपये का गांजा जब्त किया है. खैरा पंचायत के ही दो तस्कर गिरफ्तार (two smugglers arrested) किए गए हैं.

9. मरी हुई बकरी और मुर्गी के साथ ऑटो में सवार होकर महिला पहुंची थाना, बोली- 'हमें न्याय चाहिए'
जमीन विवाद ( Land Dispute In Chapra) में पड़ोसी ने बकरी और मुर्गी को जहर देकर मार डाला. इसके बाद पीड़ित महिला एक ऑटो में मृत बकरी और मुर्गी को लेकर थाने पहुंच गई और पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. मामला छपरा के मशरक थाना क्षेत्र का है.

10. 'पापा-मम्मी अच्छे से रहना.. कभी भी दोस्तों पर भरोसा मत करना', ये लिखकर छात्र ने दे दी जान
जहानाबाद में एक छात्र का शव हॉस्टल (Student Body Found From Jehanabad Hostel) के कमरे में पंखे से लटकता मिला है. छात्र ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है 'कभी भी दोस्तों पर भरोसा मत करना. मेरे दोस्त ने मेरा विश्वास तोड़ा है इसे मैं सह नहीं सका.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details