बिहार

bihar

तेजप्रताप पर HAM को आया 'प्यार' तो BJP ने दी झिड़की.. जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 26, 2022, 9:09 PM IST

पटना हाईकोर्ट में बिहार नगर पालिका एक्ट में संशोधन के खिलाफ सुनवाई (Hearing against amendment in Bihar Municipal Act) पूरी नहीं हुई. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 27 अप्रैल 2022 को की जाएगी

Top Ten News of Bihar
Top Ten News of Bihar

1.बिहार नगर पालिका एक्ट में संशोधन के खिलाफ HC में सुनवाई नहीं हुई पूरी, 27 अप्रैल को अगली सुनवाई
पटना हाईकोर्ट में बिहार नगर पालिका एक्ट में संशोधन के खिलाफ सुनवाई (Hearing against amendment in Bihar Municipal Act) पूरी नहीं हुई. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 27 अप्रैल 2022 को की जाएगी.


2.बिजली बिल के नाम पर ठगी! सायबर फ्रॉड ने उपभोक्ताओं के डाटा में लगाई सेंध, लोगों को ऐसे बना रहे निशाना..
बिहार की राजधानी पटना समेत कई शहरों में सायबर फ्रॉड ने बिजली उपभोक्ताओं का डाटा चोरी (Cyber fraud stolen personal data of electricity consumers in Bihar) कर लिया है. डाटा का गलत इस्तेमाल करके साइबर अपराधी बिजली बिल बकाया का मैसेज भेजकर लोगों को निशाना बना रहे हैं. पढ़ें ये रिपोर्ट..


3.तेजप्रताप पर HAM को आया 'प्यार' तो BJP ने दी झिड़की, कहा- पहले भी RJD में कार्यकर्ताओं की हो चुकी है पिटाई
आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) को लेकर एनडीए में दो तरह की राय दिख रही है. जीतनराम मांझी की पार्टी जहां उनके प्रति सहानुभूति रखते हुए तेजस्वी पर हमले कर रही है. वहीं बीजेपी ने पूरे लालू परिवार और आरजेडी पर हमला बोला है. प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी में मारपीट की संस्कृति रही है. पहले भी कई नेता और कार्यकर्ता के साथ ऐसी घटना घट चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है.
4.पटना ज्वेलरी एग्जीबिशन: 2 दिन में बिका 10 किलो सोना, 55 करोड़ का कारोबार
पटना में ज्वेलरी एग्जीबिशन (Jewelry Exhibition in Patna) के तीसरे और आखिरी दिन भी लोगों की भीड़ देखने को मिली. दो दिनों में 55 करोड़ का कारोबार होने से सर्राफा कारोबारियों के चेहरे खिल उठे.


5.इग्नू का 35वां दीक्षांत समारोहः पटना में 454 स्टूडेंट्स को दिया गया डिग्री सर्टिफिकेट
इग्नू का 35वां दीक्षांत समारोह मंगलवार को आयोजित किया गया. इग्नू पटना रीजनल सेंटर की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्य समारोह नई दिल्ली में आयोजित था. पटना में 454 स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट दिया गया. पढ़ें रिपोर्ट..
6.भागलपुर वीमेंस वॉलीबॉल प्रीमियर लीग का समापन, बांका ने जीता खिताब
भागलपुर वीमेंस वॉलीबॉल प्रीमियर लीग (Bhagalpur Womens Volleyball Premier League) का आयोजन सैंडिस कंपाउंड में चल रहा था. इस मैच में बिहार और बंगाल की 4 टीमों ने हिस्सा लिया था. इसका समापन मंगलवार यानी 26 अप्रैल को हो गया. इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता (Bhagalpur Volleyball Tournament) का खिताब बांका टीम ने जीता है. पढ़ें पूरी खबर..


7.अररिया में बिजली के खंभे से बांधकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल
अररिया में पिटाई का वीडियो वायरल (Beating in Araria Video goes viral) हो रहा है. चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोग बिजली के खंभे से बांधकर युवक की पिटाई कर रहे हैं. फिलहाल, पीड़ित की बहन ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पढ़ें पूरी खबर..
8.तेज प्रताप ने पकड़ ली अलग राह! मजदूर रैली के साथ-साथ लगाएंगे जनता दरबार
छात्र जनशक्ति परिषद (Chatra Janshakti Parishad) के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि तेजप्रताप यादव 1 मई से मजदूर रैली करेंगे. साथ ही तेजप्रताप जनता दरबार लगाएंगे (Tej Pratap Yadav will hold Janata Darbar) और लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..


9.बास्केटबॉल की महिला खिलाड़ी ने फांसी लगाकर दी जान, मलयालम भाषा में सुसाइड नोट बरामद
बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर लतीरा ने सुसाइड कर लिया है. सोमवार से ही वह किसी का फोन रिसीव नहीं कर रही थी. मंगलवार को मकान मालिक और साथ काम करनेवालों ने कमरे में देखा तो उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला. मकान मालकिन ने बताया कि वह केरल की रहनेवाली थी. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. पढ़ें रिपोर्ट..
10.घूसखोर कलर्क रंगे हाथों गिरफ्तार, जमीन बिक्री कराने के लिए अनुमति देने के एवज में मांगी थी रिश्वत
एक बार फिर घूसखोर कलर्क रंगे हाथों गिरफ्तार (Bribery clerk arrested red handed) हुआ है. भोजपुर के उदवंतनगर में चकबंदी कार्यालय में पदस्थापित लिपिक अजीत कुमार को 2500 रुपए घूस लेते धावा दल की टीम ने पकड़ा है.


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details