बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @1 PM: पटना एयरपोर्ट पर अमित शाह और CM नीतीश की मुलाकात, जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

आजादी के अमृत महोत्सव में बाबू वीर कुंवर सिंह (Babu Veer Kunwar Singh) को श्रद्धांजलि देने अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह का स्वागत करने खुद सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. दोनों के बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई. हालांकि किन मुद्दों पर बात हुई है इसका पता नहीं चल सका है. पढ़ें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें...

By

Published : Apr 23, 2022, 1:38 PM IST

TOP TEN NEWS
NEWS OF BIHAR

1. LIVE : वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव समारोह में पहुंचे अमित शाह, रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी शुरू
बिहार में आज वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह मनाया जा रहा है. भोजपुर के जगदीशपुर में इसे लेकर पूरी तैयारी की गयी है. गृह मंत्री अमित शाह भी इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं. अमित शाह पटना पहुंचे गए है. यहां से वे भोजपुर के जगदीशपुर के दुलौर गांव रवाना हो जाएंगे. फिलहाल सीएम नीतीश के साथ एयरपोर्ट के लाउंज में अमित शाह के बीच बातचीत हुई. फिर अमित शाह भोजपुर के जगदीशपुर पहुंचे.

2. VIDEO: पटना एयरपोर्ट पर अमित शाह और CM नीतीश की मुलाकात, 15 मिनट तक हुई बंद कमरे में चर्चा
आजादी के अमृत महोत्सव में बाबू वीर कुंवर सिंह (Babu Veer Kunwar Singh) को श्रद्धांजलि देने अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह का स्वागत करने खुद सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. दोनों के बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई. हालांकि किन मुद्दों पर बात हुई है इसका पता नहीं चल सका है. पढ़ें पूरी खबर..

3. वर्ल्ड रिकार्ड तोड़ने को जगदीशपुर तैयार, वीर कुंवर सिंह की जन्मस्थली पहुंचे अमित शाह
आजादी के अमृत महोत्सव में बाबू वीर कुंवर सिंह (Babu Veer Kunwar Singh) को श्रद्धांजलि देने अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं. इस कार्यक्रं को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की गयी है. इस मौके पर 75 हजार से ज्यादा तिरंगा झंडा फहराया जायेगा जो वर्ल्ड रिकार्ड होगा. आज पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटेगा.

4. सीएम नीतीश ने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, महान योद्धा की वीरता को किया याद
स्वतंत्रता संग्राम के नायक बाबू वीर कुंवर सिंह को पूरा देश आज याद कर रहा है. जगदीशपुर में विजयोत्सव समारोह (veer kunwar singh vijayotsav) मनाकर भाजपा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बाबू वीर कुंवर सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

5. RJD Iftar Party: CM नीतीश बोले- 'इफ्तार पार्टी का राजनीति से कोई संबंध नहीं'
बिहार में आरजेडी की इफ्तार पार्टी (RJD Iftar Party) में शामिल होने के बाद सियासी अटकलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई देते हुए कहा है कि इफ्तार पार्टी में निमंत्रण मिला था तो गए थे. यह परंपरा है. पढ़ें पूरी खबर

6. Veer Kunwar Singh Vijayotsav: अमित शाह के स्वागत में जेसीबी लेकर जगदीशपुर पहुंचे कार्यकर्ता
आज आजादी की पहली लड़ाई 1857 (Indian Freedom Movement 1857) के वीर योद्धा बाबू वीर कुंवर सिंह का विजयोत्सव दिवस है. भोजपुर में वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव में शामिल होने आए गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए भाजपा नेता बुलडोजर के जरिए जगदीशपुर के लिए रवाना हुए.

7. जीएनएसयू का दीक्षांत समारोह: गृहमंत्री अमित शाह, राज्यपाल सहित कई हस्तियां होंगी शामिल
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार के रोहतास पहुंच रहे हैं. यहां पर वे गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे. गृहमंत्री के अलावा राज्यपाल फागू चौहान (Bihar Governor Fagu Chauhan)समेत अन्य हस्तियां इसमें शिरकत करेंगी. इस दीक्षांत समारोह के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. पढ़ें पूरी खबर.

8. आखिर गिरिराज सिंह को इतना गुस्सा क्यों आता है.. ?
कटिहार में जीविका दीदियों द्वारा सड़क पर रोके जाने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) जीविका के डीपीएम पर भड़क गए. इतना ही नहीं नवोदय विद्यालय में पोखर का निरीक्षण करने के दौरान वो अधिकारियों पर नाराज हो गए.

9. लापरवाही: बक्सर में मरीजों ने लाश के साथ गुजारे 48 घंटे, दुर्गंध के बीच होता रहा वॉर्ड में इलाज !
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Health Minister Mangal Pandey) बक्सर जिले के प्रभारी मंत्री हैं, जिनका अक्सर ये दावा रहता है कि प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर ढ़ंग से चल रही है. कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन उनके इस दावे की हकिकत क्या है, वो बक्सर जिले के इस अस्पताल से पता चलती है, जहां दो दिनों से पड़े शव को उठाने की कोई व्यवस्था नहीं है.

10. जब सुहागरात में दूल्हे को पता चला उसकी दुल्हन लड़की नहीं किन्नर है, फिर...
सात फेरे लेने के बाद जब सुहागरात के दिन युवक को पता चला उसकी दुल्हन लड़की नहीं किन्नर है, तो उसके होश उड़ गए. धोखे से कराई गई इस शादी को लेकर लड़के के घर वाले काफी परेशान हो गए और कोर्ट की शरण में पहुंचे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details