बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @5 PM: RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकते हैं CM नीतीश, जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार पहुंच सकते हैं. खबर है कि सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में लगे गार्ड राबड़ी आवास पहुंचे हैं. पूरे इलाके की जांच की जा रही है. पढ़ें बिहार की अब तक की बड़ें खबरें..

By

Published : Apr 22, 2022, 5:03 PM IST

TOP TEN NEWS
NEWS OF BIHAR

1. A to Z Family Party : 'कुर्सी पाने में पहले अपने.. बाकी सब बेगाने हैं'
पटना की सड़कें पोस्टरों से पटी हुई नजर आ रही है. इसमें आरजेडी पर तंज कसा गया है. A to Z Family Party कहते हुए लालू यादव से लेकर तेजस्वी को आड़े हाथों लिया गया है. आगे पढ़ें क्या है पूरा मामला...

2. RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकते हैं CM नीतीश कुमार
आरजेडी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार पहुंच सकते हैं. खबर है कि सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में लगे गार्ड राबड़ी आवास पहुंचे हैं. पूरे इलाके की जांच की जा रही है. पढ़ें रिपोर्ट..

3. ऑस्ट्रेलिया की लड़की को भा गए 'बिहार के लाला..', मेलबर्न में हुई मोहब्बत.. बक्सर में रचायी शादी
सात समंदर पार (Love story of Australian bride and bihari groom) ऑस्ट्रेलिया से आयी विक्टोरिया ने बक्सर के जय प्रकाश यादव से शादी की है. यहां हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी हुई. 2019 से दोनों में प्यार है. विक्टोरिया आस्ट्रेलिया में शिक्षिका हैं. वहीं जय प्रकाश एमएस सिविल इंजीनियर हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

4. चाचा पशुपति पारस के आरोपों पर बोले चिराग- 'पिता समान चाचा की हत्या कैसे करवा सकता हूं?'
केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Union Minister Pashupati Paras) का कहना है कि उनके खिलाफ लगातार साजिश रची जा रही है. चिराग पासवान उन्हें लगातार धमकी देते रहते हैं. जिसके जवाब में चिराग पासवान ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पढ़ें पूरी खबर.

5. RJD की इफ्तार पार्टी : चिराग-सहनी को दिया न्योता, क्या नए सियासी समीकरण देखेगा बिहार?
पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Former CM Rabri Devi) के आवास पर आज दावत-ए-इफ्तार का आयोजन हो रहा है. इधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में जमानत मिलने के बाद राजद कार्यकर्ताओं में नया जोश आ गया. इस दावत-ए-इफ्तार के मौके पर नये सियासी समीकरण बनने की संभावना जतायी जा रही है. इसमें पक्ष-विपक्ष की तमाम पार्टियों के प्रमुखों, वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया गया है. सबकी नजर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और लोजपा रामविलास के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान पर है. पढ़ें पूरी खबर.

6. चिराग पासवान ने जमानत मिलने पर लालू यादव को दी बधाई, बोले- 'हमें बहुत खुशी हो रही है'
चारा घोटाला मामले पर जमानत (Lalu Prasad Yadav Got Bail In Fodder Scam) मिलने पर चिराग पासवान ने लालू यादव को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि हम लालू जी की तबीयत को लेकर हमेशा से चिंतित रहते हैं. उनकी उम्र और तबीयत का तकाजा है ऐसे में घर पर उनकी देखभाल अच्छे से हो सकेगी.

7. बिहार में एक और पुल पर चोरों की नजर.. कतरा-कतरा काटकर हो रही है चोरी, आंखें मूंदे बैठा है प्रशासन
रोहतास में 60 फीट लंबे पुल (Bridge Theft In Rohtas) को बेचने की घटना ने सभी को चौंकाकर रख दिया था, लेकिन इसी बीच जहानाबाद से जो खबर सामने आई है, उसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल जहानाबाद-बिहार शरीफ शहर को जोड़ने वाले दरधा नदी पर बने लोहे के पुल को चोर काट-काटकर बेच रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. लेकिन अब तक प्रशासन आंखें मूंदकर बैठा है. पढ़ें पूरी खबर..

8. ऐसा क्या कह दिया सुशील मोदी ने कि बीजेपी को देनी पड़ी सफाई
बोचहां विधानसभा उपचुनाव में हार और 24 एमएलसी सीटों के चुनाव में एनडीए के संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर पाने को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया है. अब बीजेपी ने कहा है कि एनडीए द्वारा इन चुनाव परिणामों की समीक्षा कर कमियों को दूर किया जायेगा. पढ़ें पूरी खबर.

9. बेगूसराय में क्रूरताः छत से लटका कर युवक की घंटों हुई पिटाई, रहम की भीख मांगता रहा पीड़ित
बेगूसराय में एक मामूली विवाद में छत से लटका कर एक युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी गई. घंटों लोग उसे मारते रहे. किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो में दिख रहा है कि युवक चीख-चीखकर रहम की भीख मांग रहा है लेकिन लोग उसे मारते रहे. पढ़ें रिपोर्ट..

10. मध्य प्रदेश से 7 लड़कियों को लाया गया था मोतिहारी, उसी में से एक ने SP को फोन कर कहा- 'साहब...'
बिहार में मानव तस्करी का धंधा जोरों पर है. जिसका खुलासा पूर्वी चंपारण जिले के शिकारगंज थाना क्षेत्र में हुआ है. मध्यप्रदेश के जबलपुर से बहला-फुसलाकर लायी गयी सात लड़कियों को एसपी की पहल पर पुलिस ने मुक्त कराया है. तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details