बिहार

bihar

Top 10 @ 11AM: BJP के 42वें स्थापना दिवस पर पटना में निकाली गई प्रभात फेरी, देखें अबतक की बड़ी खबरें

By

Published : Apr 6, 2022, 11:08 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) के मौके पर पटना में प्रभात फेरी निकाली गई. वहीं दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. टॉप टेन में खबरें और भी हैं..

टॉप टेन न्यूज बिहार
top ten news of bihar

BJP के 42वें स्थापना दिवस पर पटना में प्रभात फेरी, बोले प्रदेश अध्यक्ष- 'गरीबों की मदद करने का संकल्प लें कार्यकर्ता'
भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) के मौके पर पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय से इनकम टैक्स चौराहे तक कार्यकर्ताओं ने प्रभात फेरी निकाली. इस दौरान कार्यकर्ता 'भारत माता की जय', 'बीजेपी जिंदाबाद' और 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाते दिखे.

पहली बार गैंगवार में आया शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का नाम, 7 करीबियों पर भी FIR
बिहार के सिवान में एक बार फिर से AK 47 की धमक सुनाई दी है. बिहार के MLC चुनाव में सिवान से निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला किया. शहाबुद्दीन की मौत के बाद सिवान के खान ब्रदर्स (Khan Brothers Siwan) एक बार फिर चर्चा में है. दूसरी तरफ सिवान में हुए गैंगवार में दर्ज FIR में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का नाम आया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में पुलिस और अपराधियों में एनकाउंटर, जबरदस्त फायरिंग में एक अपराधी जख्मी
चकिया थाना क्षेत्र में गत रात में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Crime in Motihari) हो गयी. दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी हुई है. पुलिस की गोली से एक अपराधी घायल हुआ है. उसकी पहचान चकिया के रक्षित श्रीवास्तव के रूप में हुई है. उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

शहीद विशाल का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, भारत माता के जयकारे से गूंजा गांव
मुंगेर के लाल विशाल कुमार कश्मीर में शहीद (Vishal Kumar of Munger martyred in Kashmir) हो गये थे. मंगलवार की देर रात उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचा. इस दौरान शहीद विशाल कुमार के अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पढ़ें पूरी खबर..

संजय जायसवाल बोले- अभी तो नीतीश मुख्यमंत्री हैं लेकिन आगे क्या होगा, ये कौन जानता है?
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने की अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. खुद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और उनकी पार्टी जेडीयू के तमाम नेता साफ कर चुके हैं कि वो कहीं नहीं जा रहे, बिहार में ही रहेंगे और अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

पप्पू यादव, विजय कृष्ण, अनंत सिंह और रीतलाल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कई मामलों में आरोप तय
पूर्व सांसद पप्पू यादव, विधायक रीतलाल यादव, अनंत सिंह और विजय कृष्ण की मुश्किलें बढ़ सकती है. इनके खिलाफ कई मामलों में आरोप तय किया है. हालांकि सभी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया. पढ़ें पूरी खबर.

पटना साहिब बैसाखी महोत्सव की तैयारियां जोरों पर, DM और SSP ने लिया जायजा
सिख के दसवें और अंतिम गुरु दशमेश पिता श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाराज ने जुल्म और अत्याचार के खिलाफ 14 अप्रैल 1699 ईसवी को पंजाब के आनंदपुर साहिब में खालसा सेना यानी खालसा पंथ की स्थापना की थी. इसकी 323वीं वर्षगांठ राजधानी में धूमधाम से मनाई जाएगी. ऐसे में पटना साहिब बैसाखी महोत्सव की तैयारी (Preparations For Baisakhi Festival In Patna Sahib) जोरों पर हैं. इसको लेकर डीएम, एसएसपी, सिटी एसपी समेत जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने मंगल तालाब स्थित सिटी स्कूल के मैदान का निरीक्षण किया. जिसके बाद एक बैठक भी की गई. पढ़ें पूरी खबर..

बेतिया और बगहा की जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, कैदियों में हड़कंप
बिहार के बेतिया मंडल कारा (Bettiah Mandal Jail) और बगहा मंडल उपकारा (Bagaha Mandal Sub Jail) में रुटीन के तहत घंटों तक छापेमारी (Raid in West Champaran Jail) की गई है. इस छापेमारी की वजह राज्य में बढ़ रहे अपराध ग्राफ को नियंत्रण करने के लिए जेल में रूटीन छापेमारी की बात बताई जा रही है. हालांकि छापेमारी में कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. वहीं छापेमारी कर के बाद कैदियों में हड़कंप मच गया. पढ़ें पूरी खबर..

सारण में युवक की हत्या कर खेत में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस
सारण के इसुआपुर थाना क्षेत्र में खेत से युवक का शव बरामद (Youth Dead Body Found In Saran) होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Bihar Vegetable Price Today: बिहार में सब्जियों की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी, यहां देखें ताजा रेट
बिहार में महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है. पेट्रोल-डीजल, घरेलू सिलेंडर, सरसों का तेल और रिफाइंड के साथ खाद्य पदार्थ महंगे हो गए हैं. फल और सब्जियों से लेकर रोजमर्रा की सभी चीजों के दाम लगातार बढ़ने से लोगों का बजट बिगड़ रहा है. बुधवार को पटना की मंडियों में सब्जी, फल और राशन के भाव (Bihar Vegetable Price Today) क्या हैं. देखिए इस लिस्ट में..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details