बिहार

bihar

By

Published : Mar 28, 2022, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @3 PM: बक्सर में जंगली सूअर के हमले में 1 की मौत, 4 जख्मी, देखें अबतक की बड़ी खबरें

बिहार विधानसभा में सदस्यों को फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) देखने के लिए टिकट दिया गया लेकिन विपक्ष ने कश्‍मीर के पलायन पर बनी बहुचर्चित फिल्‍म को देखने से इंकार करते हुए टिकट को फाड़कर हवा में उड़ा दिया. इसपर बीजेपी ने निशाना साधा है. टॉप टेन में खबरें और भी हैं..

टॉप टेन न्यूज बिहार
top ten news of bihar

बिहार के विधायक देखेंगे 'द कश्मीर फाइल्स', कांग्रेस की महिला विधायक बोलीं- हमें चाहिए 2 टिकट
कश्मीरी पंडितों के विस्थापन और उन पर हुए अत्याचार को लेकर बनी 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. राजनीतिक पार्टियां भी इसमें कूद गयी हैं. सभी अपने-अपने तर्क दे रहे हैं. इसी बीच बिहार में विधायकों को यह फिल्म दिखाने की व्यवस्था की गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' की टिकटों को विपक्ष ने फाड़कर हवा में उड़ाया, विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा
बिहार विधानसभा में सदस्यों को फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) देखने के लिए टिकट दिया गया लेकिन विपक्ष ने कश्‍मीर के पलायन पर बनी बहुचर्चित फिल्‍म को देखने से इंकार करते हुए टिकट को फाड़कर हवा में उड़ा दिया. इसपर बीजेपी ने निशाना साधा है. पढ़ें पूरी खबर..

बक्सर में जंगली सूअर के हमले में 1 की मौत, 4 जख्मी, दो की हालत नाजुक
बक्सर में जंगली सूअर के हमले में एक व्यक्ति की मौत (one person died in buxar) हो गयी तथा 4 लोग घायल हो गये. इसमें 2 की हालत गम्भीर बतायी जा रही है. गंभीर रूप से जख्मी लोगों का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. वन विभाग को इस घटना की सूचना दी गयी थी लेकिन कोई कर्मी अधिकारी नहीं पहुंचा. इस हमले के चलते लोगों में भय व्याप्त है. डर से लोग घरों में छिपे हैं.

रिश्तों का कत्ल: छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर की हत्या, भतीजे को भी किया घायल
बिहार के मोतिहारी (Murder in Motihari) में दो भाइयों के बीच तीसरे भाई की शादी कराने को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई और भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया. बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

देखिए बिहार में किस तरह दिख रहा भारत बंद का असर
केंद्रीय श्रमिक संगठनों द्वारा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 28 और 29 मार्च को हड़ताल का आह्वान (Trade Unions Call Two Day Bharat Bandh) किया गया है. जिसको लेकर बिहार में सभी 10 केंद्रीय श्रमिक संगठन और सैकड़ों ट्रेड यूनियन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार की सुबह से ही सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जहानाबाद में संयुक्त ट्रेड यूनियन के कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न संगठन के कार्यकर्ताओं ने गया-पटना रेलखंड ट्रेन रोककर प्रदर्शन किया है. इस दौरान पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर, बिहार के अन्य जिलों में क्या है भारत बंद का असर (Effect Of Bharat Bandh)...

सीएम नीतीश पर हमले की राबड़ी देवी ने की निंदा, कहा- पब्लिक से हाथ जोड़ते हैं, ऐसा ना करें
विधान परिषद पहुंची राबड़ी देवी से जब पत्रकारों ने पूछा कि सीएम नीतीश पर हमला (Attacked On CM In Bakhtiyarpur) हुआ है, आप इसे कैसे देखती हैं? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए घटना को गलत ठहराया. साथ ही लोगों से अपील भी की कि इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए, चाहे वो किसी भी पार्टी का नेता हो....

राजभवन में टी पार्टी, बोले संजय जायसवाल- 'मुकेश सहनी के साथ जो होना चाहिए था वो हुआ'
वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी की नीतीश कैबिनेट से छुट्टी हो गई है. इसपर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे एकदम सही कदम करार दिया है. संजय जायसवाल (BJP State President Sanjay Jaiswal On Mukesh Sahani ) ने कहा कि सहनी को वहम हो गया था कि वो जैसा चाहेंगे वही होगा. पढ़ें पूरी खबर..

बक्सर के विश्वामित्र महोत्सव में कलाकारों ने किया मंत्रमुग्ध, बोले डीएम- सांस्कृतिक कार्यक्रम अतीत से जुड़ने के अवसर
बक्सर में विश्वामित्र महोत्सव का आयोजन गया है. इसमें स्थानीय के साथ ही बाहरी कलाकर भी अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं. इस आयोजन को लेकर जिलाधिकारी अमन समीर ईटीवी ने कहा कि इससे हमें अपनी संस्कृति से जुड़ने की सीख मिलती है. सांस्कृतिक विरासत को जानने और समझने का अवसर मिलता है. पढ़ें पूरी खबर.

सीएम नीतीश पर हमलाः आरोपी युवक के परिजनों ने जताया दुख, कहा- मानसिक स्थिति ठीक नहीं
सीएम नीतीश कुमार पर हमला (Attacked On CM In Bakhtiyarpur) करने वाले युवक के परिजनों ने इस घटना पर दुख जताया है, साथ ही बताया कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. फिलहाल युवक अभी पुलिस की गिरफ्त में है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Bomb Blast In Lakhisarai: लखीसराय के वलीपुर पूर्व गांव में बम ब्लास्ट, 4 बच्चे और 1 महिला जख्मी
बिहार में एक के बाद एक हो रहे धमाकों (Bihar bomb blast) का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब लखीसराय में भीषण बम धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि एक घर के बाहर दरवाजे पर चार जिंदा बम रखा हुआ था. खेलते हुए एक बच्चे से बम नीचे गिर गया जिससे धमाका हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details