बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @7PM: जानें बिहार की अबतक की बड़ी खबरें

बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी का चुनाव (MLC Elections On 24 Seats in Bihar) होना है. इसको लेकर आज आरजेडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंचायत प्रतिनिधियों से एनडीए के खिलाफ वोट करने की अपील की. साथ ही वादा किया कि अगर उनकी जीत होती है तो उनक अधिकार को फिर से वापसा दिलाएंगे.

By

Published : Mar 13, 2022, 7:18 PM IST

top ten news of bihar
बिहार की बड़ी खबरें

Bihar MLC Election: पंचायत प्रतिनिधियों से RJD की अपील, 'जिस NDA सरकार ने आपके अधिकार छीने, उसे सबक सिखाएं'
बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी का चुनाव (MLC Elections On 24 Seats in Bihar) होना है. इसको लेकर आज आरजेडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंचायत प्रतिनिधियों से एनडीए के खिलाफ वोट करने की अपील की. साथ ही वादा किया कि अगर उनकी जीत होती है तो उनक अधिकार को फिर से वापसा दिलाएंगे.

अदालत में महिला का दर्द सुनकर जज साहब ने खुद चुकाया बैंक लोन, पति की कैंसर से हुई थी मौत
नवगछिया में राष्ट्रीय लोक अदालत (National Lok Adalat in Naugachhia) की बेंच संख्या 1 के एडीजे 3 अमिताभ चौधरी ने मानवता की मिसाल कायम की है. दरअसल, पति की कैंसर से मौत हो जाने के बाद ली गई राशि वापस करने में विधवा महिला ने असमर्थता जाहिर की थी, जिसके बाद न्यायाधीश ने महिला की सहायता करते हुए 25 हजार की राशि का बैंक की शाखा में भुगतान कर दिया.

कैमूर में नंदी पीने लगे दूध, मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़
चमत्कार को देखने के लिए हर कोई उत्साहित रहता है. खासतौर पर जब चमत्कार भगवान से जुड़ा हो तो लोगों का उत्साह अपने चरम पर होता है. ऐसा ही नजारा कैमूर जिले में देखने को मिला. यहां एक मंदिर में स्थापित भगवान शिवजी की सवारी नंदी दूध और पानी पीने लगे. पढ़ें पूरी खबर..

VIDEO: जमुई में किशोर की डूबने से मौत के बाद हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया पथराव
जमुई के गिद्धौर प्रखंड में बरनार नदी में दोस्तों के साथ स्नान करने गये किशोर की डूबने से मौत (Teenager Dies Due to Drowning in Jamui) हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया और सड़क को जाम कर दिया.

Road Accident In Bagaha: वीटीआर में पेड़ से टकराकर जंगल में घुस गई कार, एक ही परिवार के पांच लोग जख्मी
बिहार में सड़क हादसा (Road Accident In Bihar) लगातार हो रहा है. बगहा में वीटीआर घूमने जा रहे एक ही परिवार के पांच लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़िये पूरी खबर.

लखीसराय का महेंद्र बिंद हत्याकांड: पुलिस ने दो आरोपियों को हथियार समेत किया गिरफ्तार
लखीसराय के चर्चित महेंद्र बिंद हत्याकांड के दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार (Two Criminals Arrested in Lakhisarai) किया है. गिरफ्तार किये गये अपराधियो के पास से पुलिस ने पिस्टल और कारतूस बरामद किया है.

रोहतास में आत्मरक्षा की ट्रेनिंग ले रहीं छात्राएं, कहा- 'मार्शल आर्ट सीखकर बढ़ रहा आत्मविश्वास'
सासाराम के न्यू स्टेडियम (Sasaram New Stadium) फजलगंज में जिले की बेटियां तमाम हुनर सीख रही हैं. जिसमें बूसू, बॉक्सिंग, ताइक्वांडो, जूडो-कराटे और योग शामिल है. इससे ये आत्मनिर्भरता की तरफ बढ़ रही हैं.

बिहार एमएलसी चुनावः एनडीए ने की छपरा उम्मीदवार की घोषणा, इस बार धर्मेंद्र कुमार सिंह को मिला मौका
बिहार एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में सारण में एनडीए ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. इस बार एनडीए ने धर्मेंद्र कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

बिहार BJP के नेताओं के निशाने पर मुकेश सहनी, कहा- 'लालू की विचारधारा मानने वालों की NDA में जगह नहीं'
बिहार बीजेपी के नेताओं ने मुकेश सहनी पर निशाना साधा (BJP Leaders attack on VIP President Mukesh Sahni) है. सम्राट चौधरी और शाहनवाज हुसैन ने मुकेश सहनी पर हमला करते हुए कहा कि लालू जी की विचारधारा की एनडीए में कोई जगह नहीं है.

जहरीली शराब से मौत को छुपाने में जुटा प्रशासन, पुलिस की मौजूदगी में मुखिया ने मृतक के पिता से कागज पर लगवाया अंगूठा
बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) के बावजूद जहरीली शराब पीने से गोपालगंज में 5 लोगों की मौत (5 People Died in Gopalganj Due to Poisonous Liquor Liquor) हुई है. अबतक इस मामले में कार्रवाई नहीं होने से मृतक के परिजनों में नाराजगी है. वहीं, एक मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि पुलिस की मौजूदगी में मुखिया ने उससे सादा कागज पर अंगूठा लगवा लिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details