बिहार

bihar

By

Published : Feb 21, 2022, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

लालू यादव को सजा सुनाए जाने के बाद फूट-फूटकर रोया यह नेता, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें..

चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा (Lalu Prasad Yadav sentenced to 5 years) सुनाए जाने के बाद मुजफ्फरपुर में राजद नेता वसीम अहमद मुन्ना फूट फूट कर रोए. आगे पढ़िए पूरी खबर..

top ten news of bihar
top ten news of bihartop ten news of bihar

VIDEO : देखिए कैसे लालू यादव को सजा सुनाए जाने के बाद फूट-फूटकर रोया यह नेता
डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी केस (Illegal withdrawal from Doranda Treasury) में सीबीआई कोर्ट ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को 5 साल की जेल और 60 लाख का जुर्माने की सजा सुनाई है. सजा की खबर सुनते ही राजद के प्रदेश सचिव वसीम अहमद मुन्ना (RJD state secretary Waseem Ahmed Munna) कलेक्ट्रेट में फूट फूट कर रोने लगे. रोते हुए वसीम अहमद मुन्ना ने बताया कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं, गुदड़ी के लाल हैं. निचली अदालत ने उन्हें सजा सुनाई है. न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है. लालू यादव को न्याय जरूर मिलेगा.

ललन-आरसीपी विवाद पर बोले नीतीश- 'पार्टी में सबकी सहमति से होते हैं फैसले.. कहीं कोई उलझन नहीं'
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आरसीपी सिंह जब केंद्र में मंत्री बने, तब ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष (JDU President Lalan Singh) बनाया गया. हम सब लोग एक राय और एक विचार के साथ काम कर रहे हैं. इसमें कहीं कोई उलझन नहीं है.

Bihar News: मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव बने एस सिद्धार्थ, चैतन्य प्रसाद और केके पाठक की बढ़ी जिम्मेदारी
1991 बैच के आईएस अधिकारी एस सिद्धार्थ (1991 batch IAS officer S Siddhartha) मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव बनाए गए हैं. आईएएस अधिकारी चंचल कुमार के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने के बाद यह पद खाली था. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर के सदर अस्पताल में घंटों दर्द से छटपटाती रही गर्भवती, नहीं आए डॉक्टर..
कैमूर के सदर अस्पताल भभुआ में एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman Waiting For Doctor In Kaimur) को घंटों डॉक्टर का इंतजार करना पड़ा. लेकिन डॉक्टर नहीं आए. मजबूरी में परिजन महिला को लेकर निजी क्लिनिक चले गए. वहीं अस्पताल के उपाधीक्षक का कहना है कि परिजन ऑपरेशन कराने को तैयार नहीं थे.

अब सस्ते में हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हनिया ला सकेंगे दूल्हे राजा, ये है बिहार का जुगाड़
बिहार के दूल्हे अब अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने जाएंगे. बगहा में लखटकिया हेलीकॉप्टर कार (Helicopter Car in Bagaha) ने इसकी राह आसान बना दी है. जमीन पर ही हेलीकॉप्टर में बैठे होने का एहसास कराने वाले इस जुगाड़ टेक्नोलॉजी की चर्चा आज पूरे देश में है. पढ़ें पूरी खबर..

Caste Census in Bihar : CM नीतीश ने फिर दोहराया- 'बिहार में तो हम कराइये देंगे'
जातीय जनगणना पर सीएम नीतीश कुमार (Caste Census in Bihar) ने कहा कि हम इसे लेकर एकमत हैं. उन्होंने कहा कि इसे शुरू करने से पहले हम चाहते हैं कि एक बार सभी के साथ बैठकर चर्चा की जाए, जिससे सभी की भागीदारी सुनिश्चित हो सके. पढ़ें पूरी खबर...

चारा घोटाला: लालू की सजा पर बोले CM नीतीश- 'केस करने वाले आज उन्हीं के साथ हैं, मैं ना तब था.. ना अब हूं'
डोरंडा ट्रेजरी से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के इस मामले में पशुओं को फर्जी रूप से स्कूटर पर ढोने की कहानी है. यह उस वक्त का देश का पहला मामला माना गया, जब बाइक और स्कूटर पर पशुओं को ढोया गया हो. यह पूरा मामला 1990-92 के बीच का है.

'साथ है जिसके जनता, उसके हौसले क्या तोड़ेंगी सलाखें', सजा के बाद लालू का ट्वीट
डोरंडा ट्रेजरी मामले (Doranda Treasury Case) में 5 साल की सजा के बाद लालू यादव ने ट्वीट किया (Lalu Yadav Tweeted After Sentence) है. उन्होंने अपने समर्थकों को संदेश देने की कोशिश की है कि वे अन्याय, असमानता और तानाशाही सत्ता के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

सीतामढ़ी में धान खरीदी पर उचित मूल्य नहीं मिलने से नाराज किसानों ने किया धरना प्रदर्शन
सीतामढ़ी में भारतीय किसान संघ ने प्रर्दशन (Bhartiya Kisan Sangh Protested) किया. प्रदर्शन में शामिल किसानों का आरोप है कि धान खरीदी में गड़बड़ी हो रही है. उन्हें धान खरीदी पर उचित मूल्य नहीं मिल रहा है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

मसौढ़ी में सड़कों पर बह रहा नालियों का पानी, लोगों को सता रहा महामारी का डर
पटना में नगर परिषद मसौढ़ी (Nagar Parishad Masaurhi) के चुनाव होने में महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में नगर परिषद के हर वार्ड मोहल्ले में विभिन्न जन समस्या को लेकर अब मोहल्ले वासियों का गुस्सा टूट पड़ा है. ऐसे में नगर मुख्यालय के वार्ड नंबर 18 में बजबजाती नालियां लोगों के लिए नासूर बन गई हैं. एक तरफ नालियों की दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल हो गया है, वहीं अब महामारी के खतरे से लोग डर हुए हैं. पढ़ें ये रिपोर्ट..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details