बिहार

bihar

By

Published : Feb 13, 2022, 3:16 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10@3 PM: पटना में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में मर्डर के बदले मर्डर, देखें और भी खबरें

राजद सुप्रीमो लालू यादव पटन से रांची पहुंच गए हैं. बहुचर्चित चारा घोटाला (Fodder Scam Case) के सबसे बड़े मामले में 15 फरवरी को सीबीआई अदालत फैसला सुनाने जा रही है. इसी मामले में उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत में उपस्थित रहना है. टॉप टेन में खबरें और भी हैं.

top ten news of bihar
top ten news of bihar

चारा घोटाला मामले में पेश होने रांची पहुंचे लालू यादव, 15 फरवरी को CBI कोर्ट सुनाएगा फैसला
राजद सुप्रीमो लालू यादव पटन से रांची पहुंच गए हैं. बहुचर्चित चारा घोटाला (Fodder Scam Case) के सबसे बड़े मामले में 15 फरवरी को सीबीआई अदालत फैसला सुनाने जा रही है. इसी मामले में उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत में उपस्थित रहना है.

मसौढ़ी में मोबाइल दुकान का ताला काटकर चोरी करने घुसे अपराधी, इस वजह से खाली हाथ लौटना पड़ा वापस
पटना के मसौढ़ी में अपराधियों ने मोबाइल दुकान में चोरी (Theft In Patna) का असफल प्रयास किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा में गौतम बुद्धा नर्सिंग होम निकला फर्जी, सील करने के दिए गए आदेश
बीते 7 फरवरी को नवजात शिशु की चोरी के मामले के बाद विवादों में आया गौतम बुद्धा निजी नर्सिंग होम (Gautam Buddha Nursing Home Nalanda) फर्जी निकला. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जांच में नर्सिंग होम की ओर से कोई दस्तावेज नहीं दिखाये गये. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने पाली-मसौढ़ी मार्ग किया जाम
पटना के दुल्हिन बाजार इलाके में वार्ड सदस्य की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर (Murder In Patna) दी गई. रविवार की सुबह हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने पाली-मसौढ़ी मार्ग को जमुई गांव के पास जाम कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में मर्डर के बदले मर्डर, बहुभोज में बुलाकर मार दी गोली
बेगूसराय में बदले की आग में युवक की गोली मारकर हत्या (Crime in Begusarai) कर दी गयी. हालांकि मृतक भी हत्या के एक मामले में आरोपी था. अपराधियों ने युवक को बहुभोज में बुलाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

IPL Auction 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी बने ईशान किशन, खुशी में दादी ने बांटे रसगुल्ले
भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन (Cricketer Ishaan Kishan) आईपीएल-2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गये हैं. उन्हें मुम्बई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में बरकरार रखा. इससे ईशान किशन के पैतृक आवास नवादा में भी खुशी का माहौल है. इस मौके पर उनकी दादी ने रसगुल्ले बांटे.

अपहृत नाबालिग की बरामदगी के लिए लोगों ने किया शिकारपुर थाने का घेराव, प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी
बेतिया के नरकटियागंज में अपहृत नाबालिग बच्चे की बरामदगी के लिए परिजनों और ग्रामीणों ने शिकारपुर थाने का घेराव करते हुए जमकर प्रदर्शन किया है. हालांकि, इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन अब तक नाबालिग की (Protest For Recovery Of Minor In Bettiah) बरामदगी नहीं होने की वजह से आक्रोशित परिजनों ने थाने पहुंचकर विरोध जताया है. पढ़िए पूरी खबर..

इस साल भी RCB से IPL खेलेंगे आकाशदीप, रोहतास के किसान परिवार से है इस ऑलराउंडर का नाता
बिहार का एक और प्रतिभावान क्रिकेटर आईपीएल-2022 का हिस्सा बना है. आरसीबी ने रोहतास के आकाशदीप को अपनी टीम में शामिल करने के लिए 20 लाख रुपये खर्च (Akashdeep joined RCB in IPL 2022) किये. रोहतास के बड्डी गांव के रहने वाले आकाशदीप अत्यंत प्रतिभावान क्रिकेटर माने जाते हैं.

17 फरवरी को बिहार विधान मंडल को संबोधित करेंगे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) 17 फरवरी को बिहार मंडल के सदस्यों को संबोधित करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा की ओर से सदस्यों के लिए प्रबोधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला इसका उद्घाटन करने के बाद संबोधन भी करेंगे. राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश भी प्रबोधन कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे.

Accident In Bagaha: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की मौत, ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा
बगहा के मदनपुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने (Child Died In Road Accident At Bagaha) बच्चे को कुचल दिया, जिसके बाद आनन-फानन में बच्चे को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details