बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ईशान किशन को मुंबई ने 15.25 करोड़ में खरीदा, जानें अबतक की बिहार की बड़ी खबरें

दरभंगा में तीन लोगों को जिंदा जलाने के मामले (Three People Burnt Alive Case) में की जा रही पुलिसिया कार्रवाई से पीड़ित परिजन नाखुश हैं. थानेदार का माफियाओं के साथ सांठ-गांठ का आरोप उन्होंने लगाया है. कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 12, 2022, 7:04 PM IST

top ten news of bihar
top ten news of bihar

IPL Auction 2022: सबसे महंगे खिलाड़ी बने ईशान किशन, मुंबई ने 15.25 करोड़ में खरीदा

ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियन के द्वारा खरीदे जाने (Mumbai Indians bought Ishan Kishan) के साथ ही युवराज सिंह का रिकॉर्ड बच गया है, जो कि 16 करोड़ के साथ सबसे महंगे भारतीय थे जिन्हें ऑक्शन में खरीदा गया था. पढ़ें पूरी खबर...

3 लोगों को जिंदा जलाने का मामलाः दरभंगा में FSL टीम ने कलेक्ट किया सैंपल, पुलिस पर उठे सवाल
बिहार के दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड में बीते गुरुवार को भू-माफियाओं के द्वारा तीन लोगों को जिंदा जलाने ( Land Mafia Burnt Three people alive) के मामले की जांच शुरू हो गई है. मामले की जांच के क्रम में शनिवार को मुजफ्फरपुर एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर जाकर (FSL Team Reached Darbhanga) सैंपल इकट्ठा किया है, जिसे फर्दर जांच के लिए भेज दिया गया है.

RJD से NDA नेताओं का सवाल- 'क्या बिहार की जेलों में भी चलाएंगे सदस्यता अभियान?'
आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद अब आरजेडी का सदस्यता अभियान (RJD Membership Campaign) की शुरूआत की गई है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Yadav) ने इसकी शुरुआत कराई है. साथ ही लालू प्रसाद यादव की मौजूदगी में पार्टी ने भावी रणनीतियों का ऐलान किया है. आरजेडी के अभियान पर एनडीए नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं.

बिहार म्यूजियम की इतिहास गैलरी में इंस्टॉलेशन शुरू, दर्शकों के लिए जल्द खुलेगी दीर्घा
कोरोना गाइडलाइन में छूट मिलने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर का बिहार म्यूजियम खुल तो गया है, लेकिन अभी भी इतिहास दीर्घा शुरू नहीं (History gallery not started in Bihar Museum) हो सकी है. बिहार म्यूजियम के महानिदेशक ने दावा किया है कि आने वाले 3 महीने में म्यूजियम में इतिहास दीर्घा खोल दी जाएगी.

अब हर दूल्हे का सपना होगा साकार, 'हेलीकॉप्टर' से घर ला सकेंगे दुल्हनिया
अब दूल्हे राजा भी हेलीकॉप्टर की सवारी करेंगे और अपनी दुल्हनिया को लाने हेलीकॉप्टर (Guddu Mistri Turns Car into Helicopter in Bagha) से ही जाएंगे. फर्क सिर्फ इतना होगा कि हेलीकॉप्टर हवा में नहीं बल्कि सड़क पर चलेगा. यह थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन हकीकत कुछ ऐसी ही है. पढ़ें रिपोर्ट..

महंगी हुई मेंबरशिप! 5 से बढ़ाकर ₹10 हुआ आरजेडी का सदस्यता शुल्क, सक्रिय सदस्य को देना होगा 1000
शनिवार से आरजेडी का सदस्यता अभियान (RJD Membership Campaign) शुरू हो गया है. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (RJD President Lalu Yadav) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी और अवध बिहारी चौधरी समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ और पुराने नेताओं को सदस्यता का प्रमाण दिया. इस मौके पर विभिन्न प्रदेशों से आए आरजेडी सदस्यों को भी सदस्यता की पर्ची दी गई.

Bihar MLC Election: सभी 24 सीटों पर RJD ने किया जीत का दावा, तो BJP ने कहा- जनता हमारे साथ
सभी पार्टियां बिहार विधान परिषद चुनाव (Bihar MLC Election) में अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है. 24 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर आरजेडी का कहना है कि जनता हमारे साथ है. वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा पब्लिक सब जानती है, जीत एनडीए की ही होगी. पढ़ें पूरी खबर..

जातीय जनगणना पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल- मेरी शादी हो गई.. हनीमून भी हो गया.. सर्वदलीय बैठक कब होगी?
जातीय जनगणना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने (Tejashwi Yadav attacked CM Nitish Kumar) पर लिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जातीय जनगणना पर चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार नहीं करायेगी, तो हम अपने अपने खर्चे से करायेंगे. अब क्या हुआ, क्या यह सब ढोंग था, फिर बैठक करा लिजिए, अब कब होगी बैठक?

अच्छी खबर: बिहार में 207 स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की निकली वैकेंसी, ये है आवेदन की अंतिम तारीख
सरकारी नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए शानदार मौका है. बिहार स्टेट हेल्थ सोसाइटी (Bihar State Health Society) ने स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पद पर भर्ती (Specialist Doctors Recruitment) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. योग्य अभ्यर्थी आठ से 28 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले इच्छुक अभ्यर्थी लिंक पर दी गई जानकारी को पढ़ें.

नालंदा में दो पक्षों के बीच विवाद में फायरिंग, वायरल वीडियो के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
नालंदा में विवाद के दौरान फायरिंग (Crime In Nalanda) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के सिलसिले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की बात सामने आ रही है. पढ़ें पूरी खबर..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details