बिहार

bihar

TOP 10 @11 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jan 20, 2022, 11:14 AM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) की अध्यक्षता में आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी. बिहार में भाजपा और वीआईपी के बीच विवाद चरम पर पहुंच गया है. आगे पढ़े पूरी खबर...

etv bharat
बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

21 जनवरी के बाद क्या? CM नीतीश की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ बैठक आज
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) की अध्यक्षता में आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी. 21 जनवरी तक लगी पाबंदियों ( Corona restrictions in bihar ) को लेकर अब क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी. कोरोना की स्थिति को देखते हुए ऐसा नहीं लग रहा है कि सरकार इसमें ज्यादा बदलाव फिलहाल करने जा रही है.

लालू-तेजस्वी की तारीफ.. BJP को टारगेट कर CM नीतीश को बताया करीबी.. आखिर मुकेश सहनी चाहते क्या हैं?
बिहार में भाजपा और वीआईपी के बीच विवाद चरम पर पहुंच गया है. जबसे विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव (RJD supremo Lalu Yadav) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) की तारीफ की है, उसके बाद से भाजपा के नेता उन्हें मंत्री पद और गठबंधन धर्म का पालन करने की सलाह दे रहे हैं.

मगध विश्वविद्यालय कॉपी घोटाला: स्पेशल विजिलेंस यूनिट के सामने पेश होंगे VC राजेंद्र प्रसाद
मगध विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद (Magadh University VC Rajendra Prasad) स्पेशल विजिलेंस यूनिट के समक्ष पेश होंगे. निगरानी की टीम ने उनको पूछताछ के लिए समन भेजा था. पढ़ें पूरी खबर..

Crime In Patna: अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसकर दुकानदार को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद
राजीव नगर थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर दुकानदार को गोली मार दी है. अपराधियों द्वारा अंजाम दी गई यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

तारेगना रेलवे स्टेशन का फुट ओवरब्रिज निर्माण कार्य में खानापूर्ति, यात्रियों में अब भी हादसे की आशंका
तारेगना रेलवे स्टेशन पर बना फुट ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के नाम पर महज खानापूर्ति की गयी है. जिससे यात्रियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. साथ ही लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

Gaya News: खूंखार आतंकी को पकड़ने वाले अनुराग बच्चों को दे रहे मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग
अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट (Ahmedabad Serial Blast) के मास्टरमाइंड आतंकी तौसीफ खान को पकड़ने में पुलिस की मदद करने वाले अनुराग बसु (Anurag Basu of Gaya) गया में बच्चों को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दे रहे हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

पार्टी करने को लेकर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चलायी गोली, PMCH रेफर
पालीगंज में दोस्तों के आपसी विवाद में फायरिंग कर दी गयी. इस घटना में एक युवक के पैर में गोली लग गयी. जिसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

कोरोना काल में छूटा रोजगार तो बत्तख पालन से बने 'आत्मनिर्भर', अब दूसरों को बना रहे स्वावलंबी
कोरोना काल में बांका के धीरेंद्र पांडेय (Dhirendra Pandey of Banka) पूरी तरह बेरोजगार हो चुके थे. जिसके बाद धीरेंद्र पांडेय ने अपने मजबूत इरादों से बत्तख पालन के जरिए खुद स्वावलंबी बनाया और अब दूसरे बेरोजगार लोगों को भी आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास कर रहे हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

बोचहा विधानसभा उपचुनाव: BJP और VIP आमने-सामने, दोनों ने सीट पर ठोका दावा
बिहार में 2 सीटों के लिए उपचुनाव संपन्न होने के बाद सबकी नजर बोचहा विधानसभा उपचुनाव (Bochaha Assembly by Election) पर है. बोचहा सीट को लेकर बिहार एनडीए में घमासान है. वीआईपी और बीजेपी आमने-सामने दिख रही हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

सर्वाधिक कोरोना टीका लगाने वाले शीर्ष चार राज्यों में शामिल हुआ बिहार: मंगल पांडेय
देश में सर्वाधिक कोरोना टीका लगाने वाले शीर्ष चार राज्यों में बिहार शामिल हो गया है. शीर्ष राज्यों के शामिल होने पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों, टीकाकर्मियों और सभी आयु वर्गों के लाभार्थियों के प्रति आभार प्रकट किया है. पढ़ें पूरी खबर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details