बिहार

bihar

By

Published : Dec 31, 2021, 9:03 AM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @9 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

साल 2021 में (Year Ender 2021) बिहार बीजेपी में कई बदलाव देखने को मिले. झारखंड की तर्ज पर (Petrol Price Will Decrease Rs 25 in Jharkhand) बिहार में भी पेट्रोल के दाम करने की मांग उठने लगी है.

etv bharat
बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

Year Ender 2021: बिहार बीजेपी के लिए बड़े बदलाव का रहा साल, किए गए कई परिवर्तन
साल 2021 में (Year Ender 2021) बिहार बीजेपी में कई बदलाव देखने को मिले. पार्टी ने अपनी जमीन को मजबूत करने के साथ ही युवा नेताओं की बिग्रेड बनाने के लिए बड़े फैसले लिए. पढ़ें ईटीवी भारत की ये रिपोर्ट..

अब बिहार में भी उठने लगी झारखंड की तर्ज पर पेट्रोल के दाम कम करने की मांग
झारखंड की तर्ज पर (Petrol Price Will Decrease Rs 25 in Jharkhand) बिहार में भी पेट्रोल के दाम करने की मांग उठने लगी है. आरजेडी की इस मांग पर बीजेपी ने कहा कि यह कहीं से भी उचित नहीं है. इससे परेशानियां बढ़ेंगी. पढ़ें पूरी खबर..

एक बार फिर बड़ा मुद्दा बनेगा बेरोजगारी, तेजस्वी अपनी यात्रा के दौरान सरकार से मांगेंगे जवाब
तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर सियासत शुरू हो गयी है. जदयू नेता अरविंद निषाद ने कहा कि तेजस्वी की पूर्व की यात्राओं को भी याद करना चाहिए, क्योंकि उनकी कोई यात्रा आज तक पूरी नहीं हुई. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

कटिहार में अपराधियों का तांडव, संतोषी चौक के पास वृद्ध की गोली मारकर हत्या
कटिहार के संतोषी चौक के पास बेखौफ अपराधियों द्वारा एक (Old Man Shot Dead At Katihar) वृद्ध की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर..

रियलिटी चेक: स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल, तीसरी लहर की दस्तक के बीच अस्पतालों में लटका मिला ताला
कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है. संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रही है. पिछले 2 साल से सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने में जुटी है, लेकिन ईटीवी भारत की रियलिटी चेक में सरकार के दावों की पोल खुल गई. देखें रिपोर्ट..

बिहार में 20 लाख लोगों ने अब तक नहीं लिया है कोरोना का एक भी टीका, सरकार की बढ़ी चिंता
बिहार में ओमिक्रोन ने दस्तक दे दी है. सरकार बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination In Bihar) अभियान तेजी से चला रही है. प्रदेश में अभी भी 20 लाख से ज्यादा ऐसे लोग हैं, जिन्होंने वैक्सीन के कोई भी डोज नहीं लिए हैं. पढ़िये पूरी खबर.

कैसे होगी ओमीक्रोन का पहचान? बंद है बिहार का एकमात्र जीनोम सिक्वेंसिंग लैब
बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश में ओमीक्रोन ने भी दस्तक दे दी है. वहीं, ओमीक्रोन की पहचान के लिए सूबे का एकमात्र जीनोम सिक्वेंसिंग लैब बंद है. सिविल सर्जन डॉ विभा कुमारी ने संभावित तीसरी लहर (Corona Third Wave) से निपटने के लिए तैयारियों (Preparation Regarding Corona and Omicron) की जानकारी दी है. पढ़ें पूरी खबर..

नए साल के जश्न से पहले शराब को लेकर रात भर पटना के होटलों की खाक छानती रही पुलिस
बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) को लेकर नए साल के आगमन पर पीरबहोर थाना इलाके में देर रात तक पुलिस ने होटलों में चेकिंग अभियान चलाया. साथ ही पुलिस ने सड़कों पर भी गाड़ियों की चेकिंग की. पढ़िए पूरी खबर..

बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज आपके शहर में रेट
बिहार में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़-घट रही हैं. सूबे के कई जिलों में कीमतों में मामूली वृद्धि हुई है, तो वहीं कई जिलों में मामूली राहत भी मिली है. पढ़िये पूरी खबर.

Year Ender 2021: भोजपुरी सिनेमा के लिए ऐसा रहा साल, कमाई से लेकर हिट सॉग्स तक जानें सब कुछ
2021 भोजपुरी सिनेमा (Year 2021 For Bhojpuri Cinema) के लिए उतार-चढ़ाव का साल रहा. भोजपुरी सिनेमा ने इस साल अच्छी कमाई की साथ ही कई गाने भी टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब हुए. बड़े सितारों के आपसी झगड़े और अश्लीलता के मुद्दे भी पूरे साल छाए रहे. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

ABOUT THE AUTHOR

...view details