बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @11 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बेगूसराय के नगर थाना इलाके के डीएम ऑफिस-विकास भवन ( DM Office Begusarai ) के सामने सड़क किनारे कबाड़ी बना ट्रक में सोमवार की अहले सुबह अचानक आग लग गयी. इस घटना में ट्रक धू-धू कर जल गया. टॉप टेन में खबरें और भी हैं.

By

Published : Dec 13, 2021, 11:25 AM IST

top ten news bihar
टॉप टेन न्यूज बिहार

बेगूसराय: डीएम कार्यालय के पास ट्रक में लगी आग, टला बड़ा हादसा
बेगूसराय के नगर थाना इलाके के डीएम ऑफिस-विकास भवन ( DM Office Begusarai ) के सामने सड़क किनारे कबाड़ी बना ट्रक में सोमवार की अहले सुबह अचानक आग लग गयी. इस घटना में ट्रक धू-धू कर जल गया. पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में पान मसाला व्यापारी की गोली मारकर हत्या
भागलपुर में अपराध (Crime In Bhagalpur) पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार जुटी हुई है, लेकिन इसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं. जिले के बरारी थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने एक पान मसाला व्यापारी की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी खबर..

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मृतक के परिजनों को दी गई 5-5 लाख की सहायता राशि
उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बताया कि बिहार परिवहन विभाग ने सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपये सहायता राशि प्रदान की है. इस दौरान कोढ़ा प्रखंड के तीन परिवारों को राशि दी गई.

भारत ने नेपाल के आपदा पीड़ित परिवारों को दी 55 लाख रुपये की राहत सामग्री
भारत ने नेपाल को 55 लाख रुपये मूल्य की राहत सामग्री का वितरण किया है. इस मौके पर नेपाली सांसद श्रीमति चौधरी ने भारत सरकार को धन्यवाद दिया. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

गोपालगंज में अपराधियों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर
गोपालगंज में अपराध बढ़ गया है. बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के हथुआ थाना इलाके का है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

दीघा रेल ब्रिज का दोहरीकरण का कार्य जल्द होगा पूरा, पटना से कई शहरों का सफर होगा आसान
दीघा रेल ब्रिज (Digha Rail Bridge) के बन जाने से पटना के साथ सोनपुर, हाजीपुर, छपरा, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी एवं बेतिया का सफर सुगम हो जाएगा. इसका निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में 13 लोग पाए गए कोविड संक्रमित, IGIMS में जुलाई के बाद पहली मौत
पटना आईजीआईएमएस (IGIMS Patna) में जुलाई के बाद कोरोना से पहली मौत हुई है. फुलवारी शरीफ की एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

1971 के युद्ध में मिली विजय की याद में शौर्य प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन, आधुनिक हथियार देखने उमड़ी भीड़
शहीद अशफाक उल्ला खां स्टेडियम में शौर्य प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन में हथियारों की प्रदर्शनी के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

BSSC ने स्थगित की 14 दिसंबर से होने वाली प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त परीक्षा की काउंसिलिंग
बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 14 दिसंबर से होने वाली काउंसलिंग को स्थगित कर दिया है. आयोग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, पटना हाई कोर्ट के आदेश के आलोक में काउंसलिंग स्थगित की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना के ब्यूटी पार्लर में 'गंदा काम', मोबाइल में महिलाओं की तस्वीर देख पुलिस भी हैरान
पटना पुलिस ने ब्यूटी पार्लर ( Raids in Beauty Parlor ) में छापेमारी कर सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने पार्लर के एक स्टाफ के मोबाइल से कई आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद की है. पुलिस के अनुसार, ब्यूटी पार्लर के अंदर चोरी-छिपे महिलाओं की ऐसी तस्वीरें खींची जाती थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details