बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @5PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

औरंगाबाद में 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि वे सरकार से मांग करते हैं कि ऐसे मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर दोषियों को फौरन सजा दिलाई जाए. सांसद ने कहा कि उचित जांच के बाद सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

By

Published : Oct 17, 2021, 5:21 PM IST

Top ten news
Top ten news

जिस लड़की से करना चाहता था शादी, दोस्तों के संग मिलकर उसी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
बिहार के औरंगाबाद में 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं स्थानीय बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए दोषियों को शीघ्र सजा देने की मांग की है.

दिल्ली में पकड़े आतंकी ने किशनगंज के सरपंच की मदद से बनाया था फर्जी I-Card.. पाकिस्तानी हैंडलर तक पहुंचाता था मैसेज
दिल्ली में गिरफ्तार किये गये आतंकी अशरफ के बारे में नया खुलासा हो रहा है. अशरफ का आईकार्ड किशनगंज के सरपंच की मदद से बना था. साथ ही ISI को सूचना भेजने के लिए वह ई-मेल का प्रयोग करता था.

बीजेपी का बड़ा बयान, 'नौसिखिये की हाथों में है राजद की कमान, तभी तो हो रही है बगावत'
बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उपचुनाव को लेकर आरजेडीके रवैये पर बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसा है. प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि राजद की बागडोर नौसिखिये के हाथों में दे दिया है. साथ ही उन्होंने लालू यादव को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया है.

बिहार पंचायत चुनाव: सातवें चरण के नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू, अधिसूचना कल होगी जारी
प्रदेश में पंचायत चुनाव के सातवें चरण के लिए 37 जिलों के 63 प्रखंडों में चुनाव होंगे. जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत मंगलवार से शुरू होगी. इसकी अधिसूचना क जारी की जाएगी.

राष्ट्रपति के पटना आगमन की जोरशोर से तैयारी, विधानसभा शताब्दी समारोह में होंगे शामिल
20 अक्टूबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पटना आएंगे. इसको लेकर राजधानी में तैयारियां जोरशोर से चल रही है. गाड़ी पार्किंग की व्यवस्था होगी. राष्ट्रपति एयरपोर्ट से जिस सड़क से विधानसभा तक पहुंचेंगे उन्हें भी जगह-जगह मरम्मत कर सजाया जा रहा है.

पटना के चर्चित बिजनेसमैन ने की खुदकुशी, फ्लैट में लगाई फांसी
बिजनेसमैन रंजीत सिंह खनूजा उर्फ पिंकी खनूजा काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. शनिवार को रात 10 बजे वो अपने फ्लैट में पहुंचे और फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

कांग्रेस की दो टूक- 'उपचुनाव में JDU से है सीधी लड़ाई, जीत हमारी होगी'
बिहार विधानसभा के तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार के साथ सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. कांग्रेस ने इस चुनाव को लेकर कहा है कि उनके प्रत्याशियों का मुकाबला सीधे-सीधे जेडीयू के उम्मीदवारों से है.

हरियाणा के अयांश को मिला लोगों का साथ, बिहार के अयांश को भी 'फरिश्ते' का इंतजार
स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी टाइप वन की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हरियाणा के आयांश को लोगों का साथ मिल गया. लेकिन इसी बीमारी से ग्रसित बिहार के बच्चे आयांश सिंह (11 माह) को अब भी लोगों के मदद की सख्त दरकार है. मां नेहा सिंह का कहना है कि वे बड़े सेलिब्रिटी के चौखट पर जाकर मदद मांगेंगी.

पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, अपराधियों ने 12 अक्टूबर को मारी थी गोली
पटना के राजीव नगर इलाके में बीते 12 अक्टूबर की रात अपराधियों ने महिला मॉडल को गोली मार दी थी. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार को उसकी मौत हो गयी.

'तेज प्रताप से छीनी जा रही है हिस्सेदारी.. परिवार में हकमारी कर रहे हैं लालू.. नतीजा बगावत'
अपनी ही पार्टी से अलग-थलग पड़े तेजप्रताप यादव पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव परिवार की हकमारी कर रहे हैं. तेजस्वी सारी संपत्ति हड़पना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details