बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @3PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि उसका मुकाबला सीधे जदयू से है. कांग्रेस ने दोनों सीटों पर जीत का दावा भी किया है.

By

Published : Oct 17, 2021, 3:18 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 5:13 PM IST

top ten news
top ten news

कांग्रेस की दो टूक- 'उपचुनाव में JDU से है सीधी लड़ाई, जीत हमारी होगी'
बिहार विधानसभा के तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार के साथ सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. कांग्रेस ने इस चुनाव को लेकर कहा है कि उनके प्रत्याशियों का मुकाबला सीधे-सीधे जेडीयू के उम्मीदवारों से है.

हरियाणा के अयांश को मिला लोगों का साथ, बिहार के अयांश को भी 'फरिश्ते' का इंतजार
स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी टाइप वन की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हरियाणा के आयांश को लोगों का साथ मिल गया. लेकिन इसी बीमारी से ग्रसित बिहार के बच्चे आयांश सिंह (11 माह) को अब भी लोगों के मदद की सख्त दरकार है. मां नेहा सिंह का कहना है कि वे बड़े सेलिब्रिटी के चौखट पर जाकर मदद मांगेंगी.

पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, अपराधियों ने 12 अक्टूबर को मारी थी गोली
पटना के राजीव नगर इलाके में बीते 12 अक्टूबर की रात अपराधियों ने महिला मॉडल को गोली मार दी थी. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार को उसकी मौत हो गयी.

'तेज प्रताप से छीनी जा रही है हिस्सेदारी.. परिवार में हकमारी कर रहे हैं लालू.. नतीजा बगावत'
अपनी ही पार्टी से अलग-थलग पड़े तेजप्रताप यादव पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव परिवार की हकमारी कर रहे हैं. तेजस्वी सारी संपत्ति हड़पना चाहते हैं.

बिहार उपचुनावः पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी JDU, CM नीतीश भी जल्द शुरू करेंगे प्रचार
बिहार के उपचुनाव में जदयू हर हाल में दोनों सीट जीतना चाहती है. इसके लिए पार्टी के बड़े नेता अभी से ही क्षेत्र में प्रचार-प्रसार में लग गए हैं. केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भी आज से चुनाव प्रचार शुरू कर रहे हैं.

दिवाली-छठ पर आ रहे हैं बिहार.. तो जरूर जान लें सरकार की ये गाइडलाइन, नहीं तो..
दीपावली और छठ पर्व पर बिहार आने वाले लोगों के लिए कोविड जांच और वैक्सीनेशन अनिवार्य कर दिया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने इसे लेकर अधिकारियों को निर्देश भी दिया है.

बिहार उपचुनाव: आज से RJD के प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं तेजस्वी, ऐसा है पूरा कार्यक्रम
बिहार उपचुनाव को लेकर आरजेडी ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने चार दिन के दौरे पर तारापुर पहुंच गए हैं, जहां वो दर्जनों जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

अरविंद के परिजनों से मिले विधायक रामनारायण मंडल, बोले- पार्थिव शरीर को कश्मीर से लाया जाएगा बांका
गोलगप्पा बेचने वाले अरविंद की आतंकियों के द्वारा हत्या किए जाने के बाद बांका विधायक रामनारायण मंडल उनके परिजनों से मिलने पहुंचे. विधायक ने कहा कि शव को बांका लाने का प्रयास किया जा रहा है.

पंचायत चुनाव: मतदान केंद्र जाने वाले रास्ते पर भरा है पानी, लोग बोले- ऐसे में कैसे दे पाएंगे वोट
पटना के धनरूआ प्रखंड में 24 अक्टूबर को पांचवें चरण में वोट डाले जाएंगे. प्रखंड के विजयपुरा पंचायत के बडीहा गांव में बने मतदान केंद्र संख्या 244 पर जाने वाले रास्ते में पानी भरा हुआ है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं.

नवादा में हाथियों का तांडव जारी.. घर छोड़कर भागे लोग, बंगाल से बुलाई गई रेस्क्यू टीम
नवादा में हाथियों के झुंड का तांडव तीसरे दिन भी जारी है. वन विभाग ने अब हाथियों के रेस्क्यू के लिए पश्चिम बंगाल से टीम बुलाई है. जो हाथियों को उनकी जगह पर पहुंचाने में जुट गयी है.

Last Updated : Oct 17, 2021, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details