बिहार

bihar

By

Published : Jun 29, 2021, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @5 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने दावा किया है कि वह जब चाहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार गिरा सकता है. राजद (RJD) प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी है. हम जब चाहें सरकार गिरा सकते हैं. जिंदा कौमें 5 साल इंतजार नहीं करतीं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

TOP 10 @5 PM
TOP 10 @5 PM

RJD का दावा- जब चाहेंगे गिरा देंगे नीतीश सरकार, जिंदा कौमें 5 साल इंतजार नहीं करतीं
RJD ने दावा किया है कि वह जब चाहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार गिरा सकता है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिंदा कौमें 5 साल इंतजार नहीं करतीं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी सत्ता की भूखी नहीं है.

राजद के स्थापना दिवस समारोह की तैयारी को लेकर तेजस्वी ने की बैठक
राजद (RJD) के स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर तेजस्वी ने आज एक महत्वपूर्ण बैठक की. बैठक में आगामी पंचायत चुनाव से चर्चा के साथ ही अन्य मुद्दों पर रणनीति बनाई गई. बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (RJD Tejashwi Yadav) समेत पार्टी के अन्य वरीय नेता शामिल हुए.

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले की सुनवाई 3 अगस्त तक टली
पटना हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच से संबंधित मामले की सुनवाई याचिकाकर्ता के वकील के अनुरोध पर 3 अगस्त 2021 तक के लिए टाल दी है. मुंबई के एक छात्र दिवेंद्र देवतादीन दुबे ने यह याचिका दायर की है.

'जनसंख्या नियंत्रण कानून' की मांग पर बोले गुलाम रसूल बलियावी- 'देशहित में हर फैसले का स्वागत'
जदयू के वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी (Gulam Rasool Balyawi) ने जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है. बलियावी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी में भगदड़ को रोकने के लिए ऐसी बयानबाजी करते रहते हैं.

बोले शिक्षा मंत्री: STET अभ्यर्थियों को कुछ लोग कर रहे गुमराह, पात्रता हमेशा रहेगी बरकरार
पटना में STET अभ्यर्थियों (Stet Candidates protest) ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया. इस पर शिक्षा मंत्री (Education Minister) विजय चौधरी ने कहा है कि अभ्यर्थी किसी बहकावे में ना आएं.

ETV भारत से बोले KC त्यागी- BJP से गठबंधन नहीं हुआ तो UP में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JDU
जेडीयू नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने कहा है कि हमारी कोशिश है कि बीजेपी के साथ मिलकर यूपी का चुनाव लड़ें, लेकिन अगर गठबंधन नहीं हो पाता है तो 200 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे. उन्होंने सपा और बसपा से गठबंधन की संभावना को खारिज कर दिया. हालांकि उन्होंने छोटे दलों के साथ अलायंस की हिमायत की है.

लाठीचार्ज पर बमके तेजस्वी, बोले- STET रिजल्ट में धांधली नहीं हुई होती तो, साउथ की अभिनेत्री परीक्षा पास नहीं करती
एसटीइटी अभ्यर्थियों ( STET Candidates ) पर हुए लाठीचार्ज पर तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने कहा है कि बिहार की तानाशाह सरकार नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

VIDEO: ग्रामीणों को मंजूर नहीं था युवक-युवती का प्यार करना, सो पेड़ में बांधकर की पिटाई
समस्तीपुर के कल्याणपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक प्रेमी जोड़े की पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की जा रही है. हालांकि अब तक वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

दबंगों की दबंगई: शराब लाने से किया इंकार तो जानवर की तरह गले में रस्सी बांधकर गांव में घुमाया
जमुई के शेखपुरा में एक युवक के गले में रस्सी बांधकर पूरे गांव में घुमाया गया है. दबंगों ने उसके साथ मारपीट भी की है. घटना से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है.

मुजफ्फरपुर: निर्माणाधीन मकान से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या- 6 में एक निर्माणधीन मकान से एक युवक का शव बरामद किया गया है. परिजनों ने बताया कि युवक एक दिन पहले से ही गायब था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details