बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10@ 11 AM: बिहार की अब तक की बड़ी खबरों पर एक नजर

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पार्सल ब्लास्ट (Darbhanga Parcel Blast) मामले की जांच में कई एजेंसियां जुटी है. कई राज्यों की पुलिस, एटीएस और एसटीएफ लगातार छापेमारी और कार्रवाई कर रही है. जांच की कड़ी में एनआईए (National Investigation Agency) की टीम आज दरभंगा स्टेशन पहुंचकर मामले की जांच करेगी.

By

Published : Jun 25, 2021, 11:22 AM IST

TOP 10@ 11AM
TOP 10@ 11AM

ये रही बिहार की बड़ी खबरें-

  1. Darbhanga Blast Live Updates: अब तक कुल 3 गिरफ्तारी, कई राज्यों में चल रही छापेमारी
    दरभंगा रेलवे स्टेशन पर बीते 17 जून को हुए ब्लास्ट मामले में अब तक कुल 3 बड़ी गिरफ्तारी हुई है. यूपी एटीएस ने दो, तो वहीं तेलंगाना एटीएस एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.
  2. मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बस की टक्कर में 4 की मौत, 15 घायल
    बिहार के मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रक ने बाराती बस को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...
  3. पटना में आज से लगेगा Sputnik V का टीका, वैक्सीन लगवाने से पहले जान लीजिए हर डिटेल
    रूसी कोविड-19 (Russia Vaccine) वैक्सीन स्पूतनिक (Sputnik V Vaccine) के इंतजार में आपने भी अगर अब तक कोई टीका नहीं लिया है तो आपके लिए अच्छी खबर है. आज से पटना के मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक टीका लोगों के लिए उपलब्ध होगा.
  4. Bihar Weather Update: बिहार के इन जिलों में येलो अलर्ट जारी, जानिए कहां-कहां हो सकती है भारी बारिश
    मौसम विज्ञान केंद्र पटना ने बिहार के सारण और सिवान जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार इन जिलों में हल्की से मध्यम मेघगर्जन और आकाशीय बिजली के साथ बारिश की संभावना है. पढ़ें पूरी खबर...
  5. मिलिए लालू के जबरा फैन से... सीने पर बनवाया है RJD सुप्रीमो का टैटू, देखकर तेजस्वी भी रह गए दंग
    जिस तरह से लालू प्रसाद यादव अपने खास और चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं, उनके प्रति उनके फैन की दिवानगी भी कुछ कम नहीं है. तेजस्वी यादव लालू के एक वैसे फैन से मुलाकात की जिसने अपने सीने पर राजद सुप्रीमो का टैटू बनवा रखा था.
  6. 'लालू एक उम्मीदें अनेक'...बिहार आने के बाद कुछ यूं बदल सकती हैं परिस्थितियां
    लालू यादव बिहार की राजनीति में सक्रिय हों और उठापटक नहीं हो, ऐसा मुमकिन नहीं है. जानकार बताते हैं कि अगले महीने उनके बिहार आने के बाद महागठबंधन के लिए परिस्थितियां बदल सकती हैं. सभी संभावनाओं पर विचार किया जा सकता है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट..
  7. दो बच्चों के साथ प्रेमी के गांव पहुंची प्रेमिका, 36 घंटे बाद घर में मिली एंट्री फिर भी नहीं मिला रंगीला
    वैशाली में तीन दिनों तक एक प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. वैशाली पुलिस को भनक तक नहीं लगी. दरअसल गुरमिया गांव के रंगीला कोलकाता से अपने प्रेमिका रेश्मा को लेकर हाजीपुर पहुंचा और प्रेमिका को एक किराए के मकान में रख कर फरार हो गया. प्रेमिका खोजते-खोजते रंगीला के गांव गुरमिया पहुंच गई.
  8. बहन के घर शादी में जा रहे 2 सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत
    पटना (Patna) में एक भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गयी है. दोनों अपनी बहन के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस मामले की पुलिस जांच कर रही है.
  9. Banka Road Accident: ट्रक से टकरायी बाइक, 2 की मौत, 1 घायल
    बांका (Banka) में गुरुवार देर रात को बाइक चला रहे युवक ने रास्ते पर खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.
  10. मुंगेर में धराये दो हथियार तस्कर, 13 पिस्टल और 13 मैगजीन सहित 100 कारतूस बरामद
    मुंगेर एसटीएफ (Munger STF) ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. पूछताछ में एसटीएफ को पता चला है कि इन दिनों मुंगेर के पहाड़ी क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर हथियारों का निर्माण किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details