बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 11 AM : जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. डॉक्टरों और एलोपैथ पर बाबा रामदेव के विवादित बयानों के खिलाफ आईएमए आज प्रदेश भर के सभी सरकारी व निजी अस्पतालों में सुबह 8.30 बजे से 12.30 बजे तक ओपीडी का बहिष्कार कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं चालू है.

By

Published : Jun 18, 2021, 11:20 AM IST

top ten news of bihar
top ten news of bihar

बिहार की बड़ी खबरों पर एक नजर...

  1. Doctor's Protest: बाबा रामदेव के बयान के विरोध में आज देश भर में OPD सेवा बंद, कार्रवाई की मांग
    बाबा रामदेव पर कार्रवाई और डॉक्टरों की सुरक्षा सहित अन्य मांगों को लेकर आईएमए की ओर से आज चार घंटों के लिए कार्य बहिष्कार किया जा रहा है. साढ़े आठ बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक सरकारी व निजी अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं ठप रहेंगे.
  2. नेपाल से भटककर अररिया पहुंचा जंगली हाथी, जमकर मचाई तबाही, कुचलने से 2 बच्चों की मौत
    नेपाल से अररिया के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के मानिकपुर में एक जंगली हाथी घुस आया है और जमकर तांडव मचा रहा है. हाथी के कुचलने से दो मासूमों की मौत हो गई है. इलाके में दहशत का माहौल है. बाजार बंद कर दिए गए हैं. गांव में सन्नाटा पसरा है. देखें रिपोर्ट..
  3. Patna Crime News: चापाकल से पानी लाने गई युवती का अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म
    राजधानी पटना (Patna) से एक किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
  4. Aurangabad News: राशन कार्ड बनाने के नाम पर ठगी करते दो साइबर फ्रॉड गिरफ्तार
    बिहार (Bihar) में साइब्रर की क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रहीं है. रोजाना इस तरह के कई मामले दर्ज किये जा रहे हैं. इस बार साइबर फ्रॉड की घटना औरंगाबाद (Aurangabad) से सामने आयी है. जहां दो आरोपी कॉलोनी में आवास व राशन कार्ड बनाने के नाम पर लोगों को ठगने की कोशिश करते पकड़े गये.
  5. Flood In Gopalganj : बाढ़ पीड़ितों का छलका दर्द, कहा- सरकार ने हमें भगवान भरोसे छोड़ा
    गोपालगंज (Gopalganj) जिले में बाढ़ का कहर शुरू हो गया है. लोगों के घरों से लेकर फसल तक पानी में डूब चुके हैं. खाट, चौकी, मचान पर लोग अपना आशियाना बना जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. खाने के लिए भी जुगाड़ का सहारा लेना पड़ रहा है, लेकिन इन लोगों तक अभी भी सरकारी मदद नहीं पहुंची है.
  6. Motihari Crime News: हथियारबंद अपराधियों ने व्यापारी से लूटे 90 हजार रुपए
    मोतिहारी (Motihari) नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हथियार के बल पर एक व्यापारी से 90 हजार रुपये और सोने की चेन लूट ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है.
  7. Banka Madarsa Blast : सुलझ रही पहेली, धमाके में दो बच्चे भी हुए थे घायल, मौलवी को ले जाने वाली कार जब्त
    बीते 8 जून को बांका (Banka) के मदरसा में हुए ब्लास्ट मामले में कार्रवाई तेज हो गई है. अब इस अबूझ पहेली से पर्दा भी उठने लगा है. पुलिस ने मदरसा कमेटी के सचिव सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को पता चला है कि इस हादसे में दो बच्चे भी घायल हो गए थे.
  8. बिहार में ब्लैक फंगस से बिगड़ रहे हालात, कोरोना से मौत का भी नहीं रुक रहा सिलसिला, जानें बड़े अस्पतालों का हाल
    बिहार में ब्लैक फंगस अब जानलेवा होता जा रहा है. वहीं कोरोना की संक्रमण दर कम तो हुई है, लेकिन अस्पतालों में इसके कारण मरीजों की मौत लगातार हो रही है. गुरुवार को पटना के आईजीआईएमएस और एम्स में दोनों बीमारियों के कारण 4-4 लोगों की मौत हुई है.
  9. लोजपा में टूट से उलझी बिहार की दलित राजनीति, महागठबंधन दे रहा चिराग को ऑफर
    बिहार में 16 फीसदी वोट दलितों का है. इसमें लगभग 6 फीसदी वोट पासवान जाति का है. पारंपरिक तौर पर लोजपा के साथ पासवान वोट बैंक माना जाता है. रामविलास पासवान के निधन और पार्टी में टूट के बाद अब पासवान किसके साथ जाएंगे यह बड़ा सवाल है?
  10. ANMMCH से गायब हो गए 112 ऑक्सीजन सिलेंडर, अधिकारियों को नहीं लगी भनक
    गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ऑक्सीजन सिलेंडर घोटाला सामने आया है. कोरोना की दूसरी लहर में अस्पताल से 112 ऑक्सीजन सिलेंडर गायब हो गए. सिलेंडर गायब होने की खबर लगते ही मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया. देखें रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details