बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @11 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें..

जिले के महादलित युवक ने सदर विधायक विजय खेमका और उनके बॉडीगार्ड पर मारपीट व थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. घटना से नाराज लोगों ने थाना में लिखित शिकियत भी दर्ज करवा दी है. पढ़ें पूरी खबरें...

By

Published : Jun 2, 2021, 11:30 AM IST

TOP ten news of bihar
TOP ten news of bihar

  1. BJP विधायक विजय खेमका और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ FIR, महादलित को थप्पड़ मारने का है आरोप
    जिले के महादलित युवक ने सदर विधायक विजय खेमका और उनके बॉडीगार्ड पर मारपीट व थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. घटना से नाराज लोगों ने थाना में लिखित शिकियत भी दर्ज करवा दी है.
  2. नीतीश कैबिनेट ने वेब मीडिया नियमावली-2021 को दी स्वीकृति, अब वेब मीडिया को भी मिलेगा विज्ञापन
    बिहार सरकार ने अब वेब मीडिया में विज्ञापन को लेकर बिहार वेब मीडिया नियमावली -2021 के गठन की स्वीकृति दी है. सूचना जनसंपर्क विभाग ने वेब मीडिया नियमावली 2021 में वेब मीडिया को पांच कैटेगरी का जिक्र किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
  3. पटना: खेत से लौट रहे अधेड़ की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
    पुनपुन में खेत से लौट रहे अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. दो गांव के बीच के हुए विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है.
  4. पूर्णिया : जमीन विवाद में चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या
    जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में अपराधियों ने चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
  5. बेतिया: 6 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या, गन्ने के खेत के पास मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
    बेतिया में 6 साल की मासूम की बहुत ही बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, मृत बच्ची के पिता के तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.
  6. बेतिया: नवनिर्मित मकान में रखे 5 बाइक को असामाजिक तत्वों ने किया आग के हवाले
    नरकटियागंज नगर के प्रकाश नगर मोहल्ले में एक नवनिर्मित मकान में रखे 5 बाइक को असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया. आग लगने से पांचों बाइक जल कर राख हो गई. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.
  7. पंचायतों का कार्यकाल नहीं बढ़ाये जाने के फैसले पर RJD ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना
    कोरोना के चलते पंचायत प्रतिनिधियों का चुनाव समय पर नहीं होगा. अब पंचायतों का काम विकास परामर्श समिति के माध्यम से होगा. सरकार इस फैसले पर विपक्ष ने सवाल खड़े किये हैं.
  8. गोपालगंज: सरकारी केंद्रों पर किया जा रहा है नि:शुल्क टीकाकरण
    गोपालगंज में वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण किया जा रहा है. टीकाकरण अभियान को गति देने के उद्देश्य से अहम निर्णय भी लिये जा रहे हैं. अब पूर्व पंजीकृत लाभार्थियों को प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन करना है.
  9. मोतिहारी: DM ने सभी को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए दिए निर्देश, 45 वर्ष के ऊपर के लोगों का शत प्रतिशत टीकाकरण का आदेश
    पूर्वी चंपारण जिला में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और चल रहे वैक्सीनेशन कार्यों की प्रगति की समीक्षा डीएम ने की. बैठक में डीएम ने कई निर्देश अधिकारियों को दिए. उन्होंने सभी टीम को अपने निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन करने का निर्देश दिया.
  10. बेगूसराय: दहेज के लिए बार-बार टाल रहे थे शादी, लड़की वालों ने लड़के को उठवाया, पुलिस ने थाने में करा दी शादी
    जिले में 'पकड़ौआ विवाह' का मामला प्रकाश में आया है. जहां दहेज की लालच में दो साल से तय शादी से टाल-मटोल करने के बाद लड़की वालों ने लड़के को अगवा कर लिया. जानिए क्या है पूरा मामला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details