बिहार

bihar

By

Published : Apr 6, 2021, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @3 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बलि से पहले बकरे की छटपटाहट बढ़ जाती है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

TOP ten
TOP ten

बलि...बकरा और बंगाल चुनाव, ममता बनर्जी को लेकर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे
बंगाल चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता काफी उत्साहित हैं. आज बंगाल में तीसरे फेज का मतदान भी हो रहा है. इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बंगाल की मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर तंज कसा है. ममता पर तंज कसते हुए मंत्री ने विवादस्पद बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि बलि से पहले बकरे की छटपटाहट बढ़ जाती है. ऐसी ही हालत बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी का है.

मधुबनी की घटना नरसंहार नहीं, जल्द होगी दोषी पर कार्रवाई: सांसद सुनील पिंटू
जदयू सांसद सुनील पिंटू ने कहा के मधुबनी में जो घटना घटी है वह नरसंहार नहीं है ना ही वह जातीय हिंसा है. जमीन, तालाब, मछली का मामला था. आपसी विवाद के कारण यह घटना घटी है. बहुत दुखद घटना है.

पटना: अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन, तैयार की गई पार्टी की रणनीति
जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी की रणनीति तैयार करने के साथ-साथ अति पिछड़ा प्रकोष्ठ को एक्टिव करने की बात कही गई.

'बिहार में अभी लॉकडाउन के हालात नहीं, कोविड गाइडलाइन का लोग करें पालन': स्वास्थ्य मंत्री
बिहार में लागातर कोरोना मरीज की संख्या बढ़ रही है. लागातर स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बिहार में फिलहाल लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं आई है.

बिना नाम लिए CM नीतीश ने तेजस्वी को दी बधाई, कहा- मेरे खिलाफ बोल कर पब्लिसिटी हासिल करते रहो
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बीच बयानबाजी जारी है. सीएम नीतीश ने एक बार फिर बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है.
मधुबनी कांड पर हमला 'तेज' - 'राक्षस राज... किम जोंग' CM नीतीश को क्या-क्या बता रहे तेजस्वी
बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने मधुबनी जाने से पहले मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार पर नरसंहार मामले को लेकर जोरदार वार किया है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में राक्षस राज कायम है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के अंदर संवेदना नहीं बची है.

नवादा शराब कांड का मुख्‍य आरोपी अरविंद यादव गिरफ्तार, 17 लोगों की मौत का है जिम्‍मेदार
नवादा में जहरीली शराब से हुई 17 लाेगों की मौत मामले में पुलिस ने मुख्‍य आरोपित अरविंद यादव को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी डीएस सांवलाराम ने बताया कि वही पूरी घटना के लिए जिम्‍मेदार है। उससे पूछताछ की जा रही है.

गोपालगंज के होटल में मिली सीआईडी सब इंस्पेक्टर की डेड बॉडी, कमरे में पड़ी थीं शराब की 2 खाली बोतलें
गोपालगंज के एक होटल में सीआईडी सब इंस्पेक्टर संजय कुमार का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. उनकी बॉडी के पास से 2 शराब की खाली बोतलें भी मिली है.

पटना: कोरोना संक्रमण पर परिवहन विभाग सख्त, मास्क नहीं पहनने फाइन
बिहार के परिवहन विभाग ने कोरोना संक्रमण पर लगाम के लिए कई कदम उठाये हैं. इसे जानने के लिए ईटीवी भारत की टीम ने बिहार के परिवहन सचिव और पटना के प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल से खास बातचीत की.

मुजफ्फरपुर: DM कार्यालय में हीटवेव, पेयजल संकट प्रबंधन संबंधी कार्यों की हुई समीक्षा
DM कार्यालय में हीटवेव तथा पेयजल संकट प्रबंधन संबंधी कार्यों की समीक्षा की गई. जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर ने संबंधित विभागों के द्वारा किए जा रहे कार्यों की विभागवार समीक्षा की. और पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details