बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 11AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Mar 29, 2021, 11:04 AM IST

PATNA
TOP 10 @ 11AM

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

1. पूरे देश में छाया होली का खुमार: तस्वीरों में देखें

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित बांके बिहारी मंदिर में होली का त्योहार मनाते लोग

2. दोस्तों की टोली लेकर निकल रहे हैं होली खेलने, तो पहले पढ़ लें ये खबर

कोरोना संक्रमण में आई तेजी को देखते हुए होली पर जारी किए गए हैं कई दिशा निर्देश. प्रशासन की ओर से होली मामने को लेकर कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं.

3. होली मुबारक : राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी समेत देश-विदेश के नेताओं ने दी शुभकामनाएं

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने होली के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

4. होली के रंग में सराबोर बिहार की जनता, राज्यपाल फागू चौहान और CM नीतीश ने दी शुभकामनाएं

प्रदेशवासियों में होली का काफी उत्साह है. लेकिन राजनितिक गलियारों में होली के रंग फीके हैं. हालांकि सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल फागू चौहान, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य की जनता को होली की शुभकामनाएं दी है. साथ ही पुलिस प्रशासन को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के निर्देश दिए गए हैं.

5. बाबा रामदेव ने पतंजलि में खेली फूलों की होली, देशवासियों को दी शुभकामनाएं

योग गुरु स्वामी रामदेव ने पतंजलि में छात्रों के साथ फूलों के साथ होली खेली. इस दौरान बाबा रामदेव ने सभी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए विशेष संदेश दिया है.

6. होली स्पेशल 2021: 'रंग बरसे' से लेकर 'बलम पिचकारी' तक इन गानों से रंगीन बनती है होली

होली का त्योहार खास अंदाज में मनाया जाता है. यह रंगों से रंगने और झूमने-नाचने का दिन होता है. बिना नाच गानों के तो होली का त्योहार फीका-फीका लगता है, इसीलिए लोग पहले से ही गानों की लिस्ट तैयार रखते हैं. चलिए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही गानों पर जिन्हें आप भी होली के दिन अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

7. होली में पवन, खेसारी और अक्षरा के गाने मचा रहे धमाल

होली में भोजपुरी सांग को काफी देखा जा रहा है. पवन सिंह, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह के गानों में लाखों व्यूज मिल रहे हैं. आप भी सुनें...

8. ऐसे होती थी लालू यादव की 'कुर्ता फाड़' होली, तस्वीरें देखकर यादें होंगी ताजा

बिहार में सबसे अधिक प्रचलित है आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के आवास की कुर्ता फाड़ होली. आज लालू प्रसाद यादव तो जेल में है, लेकिन एक बार फिर लालू आवास की कुर्ता फाड़ होली. गुदगुदा रही है.

9. बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 351 नए मामले आए सामने, 59031 सैम्पल की हुई जांच

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में अब तक 2,65,035 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि कोविड-19 के सक्रिय मरीजों की संख्या फिलहाल 1346 है.

10. न CBSE, न ICSE, बस बेस्ट है तो Bihar Board, इस मामले में फिर रहा अव्वल

CBSE और ICSE को पीछे छोड़ बिहार बोर्ड एक मामले में सबसे आगे निकल गया है. बिहार बोर्ड की इस उपलब्धि से छात्रों को काफी फायदा होगा. पढ़िए पूरी खबर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details