बिहार

bihar

TOP 10 @1 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Feb 24, 2021, 1:15 PM IST

बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने आज जमकर हंगामा किया. पेट्रोल और डीजल की कीमत में हो रही बढ़ोतरी का विपक्ष ने विरोध किया.और सदन के बाहर नारेबाजी की. पढ़ें पूरी खबरें...

top
top

बिहार विधानसभा में भारी हंगामा, RJD ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार को घेरा
बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने आज जमकर हंगामा किया. पेट्रोल और डीजल की कीमत में हो रही बढ़ोतरी का विपक्ष ने विरोध किया.और सदन के बाहर नारेबाजी की.

पटना: पितल नगरी पहुंचे राज्यसभा सांसद, कहा- परेव को विकसित करना है लक्ष्य
डॉ. विवेक ठाकुर ने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच आत्मनिर्भर और लोकल पर वोकल के तहत आज हमने परेव के तमाम उद्योगों के बारे में जाना.

पटनाः व्यवसायी संघ ने सिटी DSP से लगाई की सुरक्षा की गुहार
व्यवसायी संघ के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होने से असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा नहीं मिलने पर हमलोग आंदोलन करेंगे.

मुजफ्फरपुर: महादलित बस्ती में नल जल योजना तोड़ रहा दम, लोगों ने लाठी-डंडा के साथ किया प्रदर्शन
रामपुरकृष्ण पंचायत के महादलित बस्ती में लोगों को नल जल योजना के लाभों से वंचित होना पड़ रहा है. बता दें कि इस योजना के लिए 7 लाख रुपये से अधिक राशि की निकासी की गई थी. लेकिन आज तक नल जल योजना का कार्य पूरा नहीं हो सका है. जिसे लेकर ग्रामीणों ने लाठी-डंडा के साथ प्रदर्शन किया है.

मुख्यमंत्री मत्स्य विकास योजना के तहत लाभार्थियों को दिया गया वाहन
खगड़िया में मुख्यमंत्री मत्स्य विकास योजना के तहत डेढ़ दर्जन लाभार्थियों को वाहन वितरित किये गये. जिससे इनकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो सके और घर परिवार का पालन-पोषण कर सकें.

शेखपुरा में अब तक 1200 उपभोक्ताओं का कटा गया बिजली कनेक्शन, 39 पर FIR
जिले भर में बिजली विभाग ने बकाए बिल की वसूली तेज कर दी है. बता दें कि अब तक 1200 लोगों का कनेक्शन काटा जा चुका है. जबकि 39 लोगों के विरुद्ध संबंधित थाने में एफआईआर भी करवाया गया है. विभाग ने बकाएदारों को चिन्हित कर उस पर करवाई किया जा रहा है.

जमुई: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पटना रेफर
जमुई में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में युवक के सिर में गंभीर चोट आयी है. बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

दागी मंत्रियों को लेकर बिहार विधानसभा में बवाल, लेफ्ट विधायकों ने जमकर किया हंगामा
आपराधिक घटनाओं को लेकर विधायकों ने विधानसभा के बाहर जमकर हंगामा किया है. वहीं भकपा माले विधायक ने कहा कि जल्द से जल्द दागी मंत्रियों को बर्खास्त किया जाए.

10 दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर की 25 फरवरी से होगी शुरुआत
दरभंगा के सीएम कॉलेज में 25 फरवरी से 10 दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस शिविर में प्रतिभागियों को संस्कृत बोलना सिखाया जाएगा.

सीही पंचायत के किसानों ने प्रखंड कार्यालय पर किया हंगामा, पैक्स अध्यक्ष के खिलाफ की नारेबाजी
सीही पंचायत पैक्स अध्यक्ष के खिलाफ आक्रोशित किसानों ने दुल्हिन बाजार प्रखंड कार्यालय के पास स्टेट हाईवे 2 को जाम कर दिया. इसके बाद प्रखंड कार्यालय के पास हंगामा करते हुए कार्य को बाधित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details