बिहार

bihar

By

Published : Feb 7, 2021, 5:01 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @5 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

रूपेश सिंह की पत्नी सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पहुंची हैं.पुलिस की थ्योरी से है वो असहमत हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

TOP 10 @5PM
TOP 10 @5PM

रूपेश सिंह की पत्नी सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहुंची उनके आवास
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने रूपेश सिंह की पत्नी सीएम आवास पहुंची है. सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें मिलने का समय दिया था.

चमोली में टूटा ग्लेशियर तो बिहार में सरकार हुई अलर्ट, घटना पर CM नीतीश ने जताया दुख
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि 'इस आपदा मैं पूरा बिहार उत्तराखंड के लोगों के साथ है. हमारे अधिकारी उत्तराखंड मुख्यमंत्री कार्यालय के संपर्क में है'.

पटना: दूध के बढ़े दाम तो बोले ग्राहक- महंगाई रोकने में सरकार विफल
सुधा दूध के दाम में हुई बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों का कहना है कि सरकार महंगाई रोकने में विफल है. अभी कोरोना संक्रमण से लोग उबरे भी नहीं हैं. अभी दूध का दाम बढ़ाना ठीक नहीं है.

बिहार विधानसभा भवन के 100 साल: शताब्दी समारोह का CM नीतीश ने किया उद्घाटन, नहीं दिखे तेजस्वी यादव
7 फरवरी 1921 को बिहार विधानसभा भवन में पहली बैठक हुई थी. पहली बैठक के 100 साल पूरा होने के मौके पर जश्न का माहौल है.

बक्सर: पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने मचाया उत्पात, पैसे मांगने पर कर्मी से मारपीट, गाड़ी से रौंदने का प्रयास
बक्सर में अपराधियों ने पैसे मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ जमकर मारपीट की और गाड़ी से कुचलने का प्रयास भी किया. पेट्रोल पंप कर्मी का पैर टूट गया है. यह वारदात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बक्सर चौसा मुख्य मार्ग पर कृतपुरा के पास स्थित प्रगति पेट्रोल पंप पर हुआ है. घटना की सारी रिकार्डिंग पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हुई है.

'केंद्र सरकार को लचीला रुख अपनाना होगा और खुले दिल से बैठकर किसानों से करनी होगी बात'
रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह मुख्य प्रवक्ता माधव आनंद ने कहा कि कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच गतिरोध जारी है. तमाम प्रयासों के बाद भी अब तक समस्या का निदान नहीं निकल पाया है.

येचुरी बोले- प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से बात कर निकालना चाहिए कृषि कानूनों का हल
सीपीआईएम के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी रविवार को पटना पहुंचे. कॉमरेड गणेश शंकर विद्यार्थी की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने के लिए येचुरी पटना आए हैं.

ऑडियो वायरल है! थानेदार ने रची सामूहिक दुष्कर्म के सबूत मिटाने की साजिश, बोला- मैनेज करो नहीं तो दिक्कत हो जाएगी
दबंगों की करतूत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. वहीं स्थानीय पुलिस की कार्यशैली से वर्दी भी दागदार हुई है. कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को जला दिया गया.

बेतिया: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार
पुलिस ने गौनाहा थाना क्षेत्र के लक्षनौता गांव में छापेमारी कर पर बाइक चोर गिरफ्तार के सरगना को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं.

सारणः नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा के लिए 102 करें डायल
अभी तक 102 एंबुलेस सेवा की सुविधा सीमित लोग ही उठा पा रहे थे. लेकिन अब इसका लाभ सभी वर्ग के लोग ले सकेंगे. इस संबंध में राज्य स्वास्थ्य समिति के कार्यपालक निदेशक ने जिलाधिकारी तथा सिविल सर्जन को पत्र भी लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details