बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Top 10 @9 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

जमुई के चकाई प्रखंड के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत घुटवे गांव में दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. वहीं, इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Sep 13, 2020, 8:58 PM IST

Updated : Sep 13, 2020, 10:47 PM IST

va
vds

बिहार की अब तक की ये रही 10 बड़ी खबरें:

15 साल बनाम 15 सालः NDA ने कृषि क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाने का किया दावा

विशेषज्ञ ने कहा कि योजना का लाभ किसानों को जितना मिलना चाहिए था, उनता नहीं मिल सका है. आरजेडी के 15 और एनडीए के 15 साल में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है. हालांक कि एनडीए के रीजन में कुछ योजनाएं जरूर लाईं गईं हैं. जिसका लाभ किसानों को मिल सकता है.

NEET की परीक्षा देकर निकलते परीक्षार्थियों ने कहा- इस बार प्रश्नपत्र रहा आसान

परीक्षा देकर परीक्षा केंद्र से बाहर निकलती छात्रा सुजाता कुमारी ने बताया कि उनका परीक्षा काफी अच्छा गया है और परीक्षा हॉल के अंदर से डाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग की अच्छी व्यवस्था थी. कोरोना को लेकर परीक्षा देने में थोड़ा डर जरूर था. मगर सेंटर पर व्यवस्था अच्छी रही.

जमुई: दहेज के लिए विवाहिता को जिंदा जलाने की कोशिश, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

जमुई के चकाई प्रखंड के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत घुटवे गांव में दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. वहीं, इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

सांसद आर के सिंह ने भोजपुर को दी 280 योजनाओं की सौगात

भोजपुर में सांसद आरके सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने भोजपुर को 280 योजनाओं की सौगात दी.

सारण: खराब शिक्षा और बेरोजगारी के खिलाफ रालोसपा ने भरी हुंकार, जिले से हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा द्वारा शिक्षा और रोजगार को लेकर गांधी मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. वहीं सारण से आरएलएसपी के हजारों कार्यकर्ता राहुल सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रंम शामिल होने पटना रवाना हुए.

दरभंगाः विद्यालय के जीर्णोद्धार के लिए युवाओं ने किया दो दिवसीय प्रदर्शन

केवटी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण युवाओं ने विद्यालय की बेहतर सुधार के लिए दो दिवसीय धरना दिया था. जिसका आज समापन हो गया. धरनार्थियों ने विद्यालय की बदतर हालत का जिम्मेदार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिक्षा विभाग के मन्त्री व अधिकारी, मधुबनी के वर्तमान सांसद अशोक यादव एवं वर्तमान विधायक डॉ. फराज फातमी को मूल रुप से बताया.

चिराग पासवान बने CM, जाप करेगी समर्थन- मो. शमशाद आलम

जाप पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. शमशाद आलम ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा है कि सरकार दलित कार्ड खेल रही है और कुछ नहीं अगर दलितों की इतनी चिंता है तो दलित को सीएम क्यों नहीं बनाती.

पटना: 48 घंटें में बेऊर इलाके के 6 घरों में लाखों की चोरी, इलाके में दहशत

बेऊर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है. लगातार दो दिन चोरों ने वारदात को अंजाम दिया और 6 घरों में चोरी की.

बक्सर: आर्थिक तंगी से परेशान पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या, खुद भी लगाई फांसी

बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 55 साल के देवपत पासवान ने पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. रविवार सुबह दोनों का शव घर से बरामद किया गया.

पटना: छापेमारी कर पुलिस ने अवैध शराब की भट्टियों को किया नष्ट, कारोबारी फरार

पटना के बिहटा में पुलिस ने अवैध देसी शराब के खिलाफ अभियान चला रखा है. इस दौरान पुलिस ने कई देशी शराब भट्टियों को नष्ट किया.

Last Updated : Sep 13, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details