बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Top 10 @9PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां सभी जोर शोर से तैयारियों में जुट गई हैं. इसी क्रम में बीजेपी लगातार चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक कर रही है.

By

Published : Aug 29, 2020, 9:13 PM IST

Bihar
Bihar

बिहार की अब तक की ये रही 10 बड़ी खबरें:

बिहार के BJP सांसदों के साथ बैठक कर रहे JP नड्डा

बीजेपी बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जा रही है. जिसमें सीट के बंटवारों और चुनावी मुद्दों पर प्रमुख रूप से चर्चा की जा रही है. साथ ही सभी सांसद अपने क्षेत्रों का फीडबैक और क्षेत्र के चुनावी समीकरणों की जानकारी भी दे रहे हैं.

'प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है RJD, पैसे वालों को राबड़ी अवास में मिलती है ENTRY'

जदयू में शामिल होने के बाद हर्षवर्धन सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पैसे वालों को राबड़ी आवास में एंट्री मिलती है.

बछवारा विधायक रामदेव राय का निधन

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बेगूसराय के बछवाड़ा से विधायक रामदेव राय का निधन हो गया है. रामदेव राय कैंसर से पीड़ित थे और पिछले कई महीने से उनकी तबीयत खराब थी. सोमवार की रात उनकी स्थिति गंभीर हो गई थी.

BJP विधायक ने पीसीसी सड़क का किया शिलान्यास

रोहतास में बीजेपी विधायक ने पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने जनता को वोटकटवा से सावधान रहने की हिदायत दी.

...तो 'विकास बाबू' को चुनौती देने एक मंच पर आएंगे कन्हैया और तेजस्वी यादव?

सीपीआई अब महागठबंधन का हिस्सा है और कन्हैया कुमार बिहार के एक बड़े चेहरे हैं. इस विधानसभा चुनाव में कन्हैया कुमार महागठबंधन के लिए प्रचार करेंगे.

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1 लाख 32 हजार 935

स्वास्थ्य विभाग से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में बिहार से 2 हजार 087 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 32 हजार 935 पहुंच गई है.

JDU के दलित नेताओं की बैठक पर RJD का तंज

आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने जेडीयू नेता अशोक चौधरी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आरक्षण बचाने के लिए उन बैठक में 1 दिन भी अशोक चौधरी शामिल नहीं हुए. लालू प्रसाद के शासनकाल में सबसे ज्यादा दलितों को न्याय मिला है.

वन विभाग की गाड़ी देख नहर में कूदा युवक

बेतिया में वन विभाग की गाड़ी देखकर युवक नहर में कूद गया. जिसमें डूबने से उसकी मौत हौ गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश है.

पटना में सीरो सर्विलांस के तहत हुए एंटीबॉडी टेस्ट

एंटीबॉडी टेस्ट के बारे में जानकारी देते हुए पटना के जिला सिविल सर्जन डॉ राजकिशोर चौधरी ने कहा कि टेस्ट में कई ऐसे लोगों में भी इम्यूनिटी डेवलप पाया गया जिन्हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ था.

बिहारशरीफ में ताजिया और गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस नहीं निकाला जाएगा

कोरोना लॉकडाउन के कारण बिहराशरीफ से तजिया जुलूस और गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस नहीं निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details