बिहार

bihar

By

Published : Nov 3, 2022, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

उपेन्द्र कुशवाहारा के संपर्क में बिहार बीजेपी के कई नेता, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें

जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुजफ्फरपुर में भाजपा के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि गोपालगंज और मोकामा में बीजेपी की हार (Upendra Kushwaha said BJP has given up) होनी तय है.

Etv Bharat
Etv Bharat

1.उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान-'JDU के संपर्क में हैं BJP के कई नेता'
जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुजफ्फरपुर में भाजपा के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि गोपालगंज और मोकामा में बीजेपी की हार (Upendra Kushwaha said BJP has given up) होनी तय है. पढ़िये, विस्तार से.

2.कुतिया ने दिया 'बकरे' को जन्म, अनोखे पिल्ले को देखने के लिए उमड़ रही भीड़, देखें VIDEO
बिहार के गोपालगंज में एक कुतिया ने बकरी की तरह दिखने वाले पिल्ले को जन्म (Bitch Gave puppy like Goat in Gopalganj) दिया. गांव वालों का दावा है कि ये पिल्ला बकरी की तरह बोलता है. अनोखे पिल्ले के जन्म से गांव वाले डरे भी हुए हैं. वो चाहते हैं कि इसकी जांच हो ताकि पता लगाया जा सके कि ऐसा केसे हुआ?

3.किसानों के लिए मंत्री पद कुर्बान किया, जरूरत पड़ी तो आगे भी दूंगा: सुधाकर सिंह
बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने किसानों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने मंत्री पद की कुर्बानी किसानों के लिए दी. जरूरत पड़ी तो वो आगे भी इसके लिए तैयार हैं. पढ़ें-

4.मुख्यमंत्री ने 183 लोगों को बांटे नियुक्ति पत्र, मुख्य सचिव को खाली पड़े पदों को भरने का दिया निर्देश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज गुरुवार काे 142 उर्दू अनुवादक के साथ कुल 183 लोगों को नियुक्ति पत्र (nitish kumar distributed appointment letters) बांटे. मुख्यमंत्री ने खाली पड़े पदों को शीघ्र भरने का निर्देश भी दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम तो लगातार अधिकारियों को अधिक से अधिक बहाली करने के लिए कहते रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर सरकार की ओर से अल्पसंख्यक वर्ग के लिए किए जा रहे कामों की भी चर्चा की. केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा और कहा कि दिल्ली वाले क्या कर देंगे कोई नहीं जानता है.

5. गोपालगंज में RJD प्रत्याशी ने 11 लोगों पर दर्ज करायी FIR, नामांकन रद्द होने की अफवाह का आरोप
गोपालगंज में राजद प्रत्याशी ने नामांकन रद्द होने की अफवाह फैलाने का आरोप लगाते हुए 11 लोगों पर गोपालगंज नगर थाने में केस कराया है. पढ़ें पूरी खबर..

6. गया में CRPF जवान ने खुद को इंसास राइफल से मारी 3 गोलियां
गया में सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारी है. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

7. खुलासा : डेढ़ करोड़ के लिए पटना में मुखिया पति की हुई थी हत्या
पटना में मुखिया पति हत्याकांड (Mukhiya Husband Murder Case In Patna) में चार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि भोला सिंह और मुकेश सिंह के साथ मुखिया पति धीरज सिंह की डेढ़ करोड़ रुपए मामले को लेकर कई दिनों से अदावत चल रही थी. इसी को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. पढ़ें पूरी खबर

8.आरजेडी उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता का नामांकन रद्द करने की याचिका के खिलाफ कल होगी सुनवाई
आरजेडी उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनपर नामांकन में जानकारी छिपाने का मामला अब पटना हाईकोर्ट में चला गया है. याचिकाकर्ता ने उनके नामांकन को रद्द करने की मांग कोर्ट से की है. इस मामले में शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे सुनवाई होगी.

9. वैशाली में शख्स की गोली मारकर हत्या, स्कूल के बरामदे से मिला शव
बिहार के वैशाली में शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शव को स्कूल के बरामदे से बरामद किया गया है. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. प्रथम दृष्टया दो गोली मारे जाने से उसकी मौत होने की बात सामने आ रही है. युवक की पहचान की जा रही है. पढ़ें-Vaishali Crime News

10. Viral Video: नालंदा में दिखा 'तमंचे पर डिस्को', आर्केस्ट्रा में हवा में लहराया पिस्तौल
बिहार में तमंचे पर डिस्को करना हाल के दिनों में आम बात हो चुकी है. ताज़ा मामला नालंदा जिले का है, जिसमें एक युवक स्टेज पर कट्टा लेकर नर्तकियों के साथ डांस कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर और देखें वीडियो..

ABOUT THE AUTHOR

...view details