बिहार

bihar

Top Bhojpuri Holi Songs: होली की पार्टी में चार चांद लगाएंगे ये धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग, यहां देखें पूरी लिस्ट

By

Published : Mar 8, 2023, 8:08 AM IST

देश भर में आज होली का त्योहार मनाया जा रहा है. दोस्तों और परिजनों के साथ इस जश्न को मनाने की बात ही कुछ और है. इस मौके पर पार्टी में भोजपुरी होली सॉन्ग ना हो तो मजा नहीं आता है. इस होली पार्टी को और बेहतरीन बनाने के लिए आप होली प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं ये धामाकेदार हिट भोजपुरी सॉन्ग्स. यहां देखे पूरी लिस्ट...

भोजपुरी होली प्लेलिस्ट
भोजपुरी होली प्लेलिस्ट

पटना:आज देश भर में होली का जश्न मनाया जा रहा है. इस मौके पर रंग और गुलाल के साथ म्यूजिक की भी डिमांड बढ़ जाती है. होली के लिए सुपर स्टार्स दो महीने पहले से धमाकेदार भोजपुरी होली सॉन्ग रिलीज (Bhojpuri Holi Songs) कर रहे हैं. इन गानों को सुनकर आप भी थीरकने लगेंगे. भोजोपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, पावर स्टार पवन सिंह और कई कलाकारों के सॉन्ग ट्रेंड कर रहे हैं. इन सॉन्ग्स को अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर आप भी अपनी पार्टी की रौनक बढ़ा सकते हैं.

पढ़ें-Bhojpuri Trending Holi Song: पवन सिंह को खेसारी लाल यादव ने छोड़ा पीछा, ट्रेंडिंग होली सॉन्ग लिस्ट में टॉप में बनाई जगह

टॉप पर है खेसारी का सॉन्ग:भोजपुरी के ट्रेंडिंग गानों में खेसारी लाल यादव का सॉन्ग हमार बाड़े पती सबसे आगे चल रहा है. इस सॉन्ग को अबतक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हुए हैं. सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की जोड़ी काफी धमाकेदार लग रही है. इसे सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

खेसारी का सिजलिंग सॉन्ग गरम गोदाम: खेसारी लाल यादव और नेहा राज का होली सॉन्ग गरम गोदाम फैंस के बीच आग लगा रहा है, इस सॉन्ग को सारेगामा हम के भोजपुरी चैनल से जारी किया गया है. सॉन्ग पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इसे अबतक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं, यहां देखें वीडियो.

पवन सिंह का सॉन्ग रंगे ठोपे ठोप:ट्रेंडिंग लिस्ट मेंपावर स्टार पवन सिंह का होली सॉन्ग भी जमकर पसंद किया जा रहा है. सॉन्ग में पवन सिंह और शिवानी सिंह होली के रंग में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी पर दर्शक प्यार की बौछार कर रहे हैं. अभी तक इस गाने को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

मुंहे लागल बा सॉन्ग का क्रेज: होली के लिए रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का सॉन्ग 'मुंहे लागल बा’ को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यब चैनल से रिलीज किए गए इस सॉन्ग में खेसारी और राधा रावत की जोड़ी नजर आ रही है. इस सॉन्ग को फिलाहाल 4.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हैं.

पवन सिंह का होली धमाका: होली के मौके पर भाभी के लिए गाने ना बने ऐसा कैसे हो सकता है. पवन सिंह का 'भऊजी रे थोरे थोरे' सॉन्ग कुच ऐसा ही है. यह लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, इसे अबतक 6.7 मिलियन व्यूज मिले हैं. होली प्लेलिस्ट में शामिल करने के लिए ये सॉन्ग भी एक बोहतरीन विक्लप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details