बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुलाकात हुई, बंद कमरे में बात हुई: डिप्टी सीएम तार किशोर से मिले RJD के 3 विधायक

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से RJD के 3 विधायकों ने मुलाकात की. तस्वीरें सामने आते ही तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. हालाकि मिलने आए विधायकों ने क्या कहा ये जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर..

By

Published : Feb 2, 2021, 2:13 PM IST

Updated : Feb 2, 2021, 7:48 PM IST

पटना
3 विधायकों ने उप मुख्यमंत्री तारकिशोर से मुलाकात की.

पटना: बिहार की सियासत की बड़ी खबर पटना से है. दरअसल उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से आरजेडी के तीन विधायक मिलने पहुंचे थे. उनके सरकारी आवास पर पहुंचते ही सियासी गलियारे में कयासों के दौर शुरू हो गया. मामले तब और तूल पकड़ लिया जब तीनों विधायकों ने बंद कमरे में गुफ्तगू की. इसके अलग ही राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

आरजेडी के तीन विधायक उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद के सरकारी आवास पर पहुंचकर मुलाकात की. इन तीनों विधायकों ने तार किशोर प्रसाद से एक-एक कर बंद कमरे में बातचीत की. मुलाकात के बाद विधायकों ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि क्षेत्र की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से मुलाकात हुई है. इसका कोई राजनीतिक मायने ना निकाला जाए.

बिहार की सियासत से बड़ी खबर

ये भी पढ़ें ...बिहार की सियासत से बड़ी खबर: डिप्टी सीएम तार किशोर से मिलने पहुंचे RJD के दो विधायक

क्षेत्र की समस्या को लेकर हुई बातचीत
जगदीशपुर विधानसभा सीट से चुनाव जीते आरजेडी विधायक रामविशुन सिंह ने 10 मिनट तक बंद कमरे में उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से बातचीत की. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए रामविशुन सिंह ने कहा कि क्षेत्र की समस्या को लेकर हमने उप मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसका राजनीतिक मायने ना निकाला जाए क्योंकि वे बीजेपी नेता बाद में हैं, पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं. उप मुख्यमंत्री होने के नाते मैंने अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर उनसे मुलाकात की है.

आरजेडी विधायक रामविशुन सिंह

ये भी पढ़ें ...मंत्रिमंडल विस्तार से पहले 'लव-कुश' की मुलाकात, बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है?

'तार किशोर प्रसाद एक अच्छे और भले आदमी हैं'
मधेपुरा आरजेडी के टिकट पर चुनाव जीत कर आए चंद्रशेखर प्रसाद ने कहा कि उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से मुलाकात नहीं करेंगे तो और किस से करेंगे. क्योंकि वे बीजेपी नेता बाद में हैं, पहले उपमुख्यमंत्री हैं. इनके पास बहुत सा मंत्रिमंडल है और अपनी क्षेत्र की समस्या को लेकर इन से मुलाकात हुई है. तार किशोर प्रसाद एक अच्छे और भले आदमी हैं. काम के प्रति वह हमेशा सजग रहते हैं.

चंद्रशेखर प्रसाद
बता दें कि उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद हर मंगलवार को जनता दरबार लगाते हैं. जनता दरबार लगने से पहले ही आरजेडी के तीन विधायक उनके सरकारी आवास पर पहुंचकर मुलाकात की है. जिसमें नवादा से आरजेडी विधायक विभा देवी ने भी मुलाकात की है. हालांकि विभा देवी मीडिया के कैमरों से बचती नजर आईं.
Last Updated : Feb 2, 2021, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details