बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: धनरूआ में दो ट्रकों से 316 पेटी शराब जब्त, झारखंड के रहने वाले 3 तस्कर गिरफ्तार

बिहार में लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी जारी है. पटना के धनरूआ में पुलिस ने दो ट्रकों से भारी मात्रा में शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2021, 3:09 PM IST

ोीै
ीोै

पटना: शुक्रवार को धनरुआ के चनाकी मोड़ के पास सड़क किनारे लगे दो ट्रकों के तहखाने से 316 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है. बरामद उक्त शराब की कीमत 25 से 30 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने इस दौरान झारखंड के रहने वाले तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि शराब की यह बड़ी खेप झारखंड से गया के रास्ते पटना ले जाया जा रहा था. दोनों ट्रक शुक्रवार की शाम पटना-गया मुख्य मार्ग स्थित धनरुआ थाना के चनाकी मोड़ के पास लगी हुई थी. उस वक्त चालक और धंधेबाज ट्रक को सड़क किनारे लगा खाना बना रहे थे.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: अपराध की योजना बनाते दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

गिरफ्तार तीनों झारखंड के रहने वाले
गिरफ्तार धंधेबाजों में रांची जिले के गोंदा थाना के काके रोड भिट्ठा निवासी मो. अयुब अंसारी, ईलाही नगर, जगन्नाथपुर, रांची निवासी मो. असरफ और रातू थाना के सुमलिया निवासी हामिद अंसारी शामिल है. दोनों ट्रकों के अलावा दो जीपीएस और दो मोबाइल भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: अपराध की योजना बना रहे 7 बदमाश गिरफ्तार, हथियार और चरस भी बरामद

जांच में जुटी पुलिस
मामले में धनरुआ थाना अद्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि उन्हें मध निषेध विभाग पटना द्वारा सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की एक बड़ी खेप धनरुआ होते हुए पटना के लिए आ रही है. जिसके बाद सभी विभागों की पुलिस ने संयुक्त करवाई कर धनरुआ थाना क्षेत्र के चनाकी मोड़ के पास से दो ट्रक को जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details