बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार में जुटी सास-बहू को किया गिरफ्तार

पिरबहोर थाना क्षेत्र से नयागांव इलाके से अवैध शराब के धंधे से जुड़े सास-बहू के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में देसी शराब की खेप बरामद हुई है.

By

Published : May 27, 2020, 12:26 AM IST

Updated : May 27, 2020, 11:59 PM IST

patna
patna

पटना: शराबबंदी और लॉकडाउन के बाद भी सूबे में अवैध शराब का धंधा काफी फल-फूल रहा है. वहीं इस अवैध कारोबार में अब महिलाओं की भी काफी भागीदारी देखी जा रही है. जिले के पिरबहोर थाना क्षेत्र से नयागांव इलाके से अवैध शराब के धंधे से जुड़े सास-बहू के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में देसी शराब की खेप बरामद हुई है.

पीरबहोर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि दियारा इलाके से नाव के जरिए ट्यूब में भरकर देसी शराब की खेप नयागांव इलाके में पहुंचाई जा रही है. पुलिस को सूचना मिली की इस इलाके में रहने वाली दो महिलाएं काफी दिनों से इस अवैध कारोबार में संलिप्त हैं. दोनों सास-बहू मिलकर लोगों के बीच उंचे दामों में अवैध रूप से शराब बेचते हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

तीन अवैध कारोबारी गिरफ्तार
पुलिस ने सूचना के आलोक में नयागांव इलाके में छापेमारी की. छापेमारी में ट्यूब के अंदर छुपा कर रखे गए भारी मात्रा में देसी शराब को बरामद किया गया. साथ ही शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

Last Updated : May 27, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details