बिहार

bihar

पटनाः फर्जी चेक निकासी मामले में बैंक मैनेजर सहित तीन हिरासत में

By

Published : Jan 10, 2021, 11:23 AM IST

11 करोड़ 73 लाख रूपये फ्रॉड के मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. जिसमें राजधानी पटना के गांधी मैदान थाने में पुलिस ने आईसीआईसीआई के बैंक मैनेजर सहित कई लोगों से पूछताछ की है.

गांधी मैदान थाना
गांधी मैदान थाना

पटनाः चेक क्लोन के जरिए 11 करोड़ 73 लाख रुपए ठगी करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरा के दो युवकों और एक आईसीआईसी बैंक के मैनेजर को पुलिस ने पकड़ा है. हालाकि पूछताछ के दौरान ही बैंक मैनेजर सुमित की तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तीन लिए गए हिरासत में

इस मामले को लेकर पटना के आईसीआईसी बैंक के मैनेजर सुमित कुमार के अलावा आरा के रहने वाले दो युवकों को भी शुक्रवार की रात पुलिस ने अपने हिरासत में लिया था. जिनसें पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है. हिरासत में लिए गए युवकों के नाम निपेन्द्र कुमार पांडे और विशाल कुमार बताए गए हैं. वही पटना के गांधी मैदान थाने पहुंचे नृपेंद्र और विशाल के परिजनों ने बेवजह उनके बच्चों को फंसाने का आरोप भी पटना पुलिस पर लगाया है. हालांकि मिली जानकारी के अनुसार आरा से लाए गए निपेंद्र और विशाल के आधार कार्ड और पैन कार्ड इस फर्जी चेक निकासी मामले के दौरान उपयोग किए गए थे. इसी मामले को लेकर पुलिस ने इन दोनों युवकों को शुक्रवार की देर रात आरा से हिरासत में लिया है.

देखें रिपोर्ट
पुलिस का दावा जल्द होगा खुलासाराजधानी में साइबर क्राइम और चेक क्लोन मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार इस तरह के मामले आ रहे हैं. जिससे पुलिस की काफी किरकिरी रही है. वहीं कोटक महिंद्रा चेक फर्जीवाड़े मामले की जांच करने पहुंचे एसएसपी ने मीडिया कैमरों के सामने कुछ भी बोलने से परहेज किया पर उन्होंने यह जानकारी दी कि जल्द ही इस मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details