बिहार

bihar

Patna Crime News: अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन शातिर गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2023, 7:08 AM IST

राजधानी पटना में तीन शातिर वाहन चोरों को रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से 4 गाड़ियां जब्त की गई हैं. पिछले दिनों गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलकापुरी से स्कॉर्पियों की चोरी हो गई थी. जिसके बाद वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया था. उसी सिलसिले में छानबीन के दौरान पुलिस ने इन तीनों शातिरों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार
पटना में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना में वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ है. इस गिराेह में शामिल लोगों को पकड़ने में पटना पुलिस की टीम ने सफलता हासिल की है. बताया जाता है कि यह गिरोह बिहार के साथ ही अन्य राज्यों में भी घूमकर लग्जरी गाड़ियों की चोरी जैसी घटना को अंजाम देता है. इस पूरे मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से चार लग्जरी गाड़ियां और कई महंगे सामान बरामद किया है.

यह भी पढे़ं-पटना: लॉकडाउन के बीच अंतर जिला वाहन गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

चार वाहन समेत कई सामान बरामद:दरअसल, गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलकापुरी के रोड नंबर 14 निवासी सुरेंद्र कुमार की स्कॉर्पियो गाड़ी 23 जनवरी की देर रात करीब 2 बजे के आसपास चोरी कर ली गई थी. वाहन चोरी होने के बाद सुरेंद्र ने लिखित शिकायत देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसके अनुसंधान में पुलिस लगी हुई है.

तीन लोगों की गिरफ्तारी: गर्दनीबाग थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चोरी की गई स्कॉर्पियो वाहन रामकृष्णा नगर इलाके में खड़ी है. इस सूचना के बाद छापेमारी किया और रामकृष्णा नगर इलाके में बाइपास से चोरी की गई स्कॉर्पियो को बरामद किया. वहीं इसके साथी शातिर निखिल कुमार मिश्रा और राजापाकड़ निवासी रौशन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन शातिरों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन मेंं जुटी है. इन चोरों के पास से फॉर्च्यूनर और स्वीफ्ट डिजायर कार बरामद हुई है.

निशानदेही पर शातिर चंचल की गिरफ्तारी: गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि दो शातिर जो पहले गिरफ्तार हुए उन लोगों की निशानदेही पर सोनपुर थाना के पहलेजा इलाके में छापेमारी करने के बाद चंचल मिश्रा को गिरफ्तार किया गया. चंचल के पास से भी एक चोरी की गई वैगनआर कार बरामद हुई है. थाना प्रभारी रंजीत ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में तीनों अपराधियों ने पूछताछ में गैंग में शामिल बाकी और लोगों की भी जानकारी दी है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

कई सामान बरामद:पुलिस ने इन शातिरों के पास से कुल चार लक्जरी गाड़ी, 19 गाड़ियों के चाबी, लैपटॉप, 3 नकली आरसी, गाड़ी के लॉक तोड़ने वाले 4 स्टूल, नेपाली सिम कार्ड सहित 4 एटीएम और मास्टर की बरामद की गई है. फिलहाल इन शातिरों के द्वारा दिए जानकारी के बाद अन्य सदस्यों की खोजबीन पुलिस ने शुरू कर दी है.

"गुप्त सूचना मिली कि चोरी की गई स्कॉर्पियो वाहन रामकृष्णा नगर इलाके में खड़ी है. इस सूचना के बाद छापेमारी किया और रामकृष्णा नगर इलाके में बाइपास से चोरी की गई स्कॉर्पियो को बरामद किया. वहीं इसके साथी शातिर निखिल कुमार मिश्रा और राजापाकड़ निवासी रौशन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है".- रंजीत कुमार रजक, थानाध्यक्ष

यह भी पढे़ं-पटना: अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details