बिहार

bihar

By

Published : Sep 1, 2020, 10:40 AM IST

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसे में बिहार के 3 मजदूरों की मौत, 8 घायलों में प्रदेश के 6 लोग शामिल

घटना में मृत तीनों मजदूर बिहार के हैं. साथ ही घायलों में 6 मजदूर राज्य के बांका जिले के निवासी हैं. ये सभी काम के लिए महाराष्ट्र सावनेर जा रहे थे.

patna
patna

मध्यप्रदेश/पटनाःमध्यप्रदेश केसिवनी जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.काम के लिए फोर्स तूफान गाड़ी से दूसरे प्रदेश जा रहे 3 मजदूरों की वाहन कंटेनर से टक्कर में मौत हो गई, वहीं 8 मजदूर घायल हो गए. घटना बंडोल क्षेत्र अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा की है. गाड़ी में सवार मजदूर बिहार और झारखंड से महाराष्ट्र के सावनेर जा रहे थे. तीनों मृतक बिहार के रहने वाले हैं.

घटनास्थल पर तीन मजदूरों की मौत
घटना मंगलवार की सुबह 4 बजकर 10 मिनट की है. बताया जा रहा है कि फोर्स तूफान गाड़ी MH10 CX 1257 अलनिया टोल प्लाजा पर खड़े वाहन कंटेनर CJ-01HT-1109 से आकर टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही तीन मजदूरों की मौत हो गयी.

घटनास्थल

घायलों में 6 बिहार के
मृतकों में बिहार के थाना खुली डमर निवासी 23 साल के डबलू कुमार दास, बांका जिले के कटोरिया थाना स्थित उदालखूट गांव निवासी 45 साल के सरजू दास और 30 साल के तीतू उर्फ मिथलेश दास शामिल हैं. वहीं 8 घायलों में बिहार के बांका जिले के 27 साल के जोगिंदर, 23 साल के पप्पू, 30 साल के गुड्डू, 19 साल के खूब लाल, 35 साल के खूबलाल और 25 साल के दीपू शामिल हैं. साथ ही घायलों में एक मध्यप्रदेश और एक झारखंड का मजदूर शामिल है.

गाड़ी की हालत

परिजनों को दी गई सूचना
बंडोल 100 डायल थाना स्टाफ एवं टोल प्लाजा कर्मचारियों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय सिवनी रवाना किया गया. जहां अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. सभी घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details