बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी में पुलिस से बेखौफ हैं अपराधी, कॉन्सटेबल के घर 4 लाख की लूट

चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे. जिन कमरों में लोग सोये थे, उन कमरों में बाहर से कुंडी लगाकर चोरों ने घर से कीमती गहने समेत करीब चार लाख की संपत्ति पर लूट ली है.

By

Published : Jul 2, 2019, 8:42 AM IST

Updated : Jul 2, 2019, 9:14 AM IST

खाली आलमारी

पटना: बिहार में इन दिनों अपराध बढ़ता जा रह है. आए दिन हर घर से चोरी होने की खबरें आ रही है. चोरों से रक्षा करने वाली पुलिस भी अब सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है. जिले में चोरों ने कॉन्सटेबल के घर को अपना शिकार बनाया है.

यहां का है मामला
मामला फुलवारीशरीफ के बिड़ला कॉलोनी की है. निवासी बीएमपी 5 के कॉन्स्टेबल संजय कुमार तिवारी के घर चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ली है. बताया जा रहा है कि चोर रात को छत के सहारे घर में प्रवेश किेया. जिन कमरे में लोग सोये हुए थे. चोरों ने उसकी कुंडी बाहर से लगा दी. चोरों ने घर से नगद, गहना समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए.

चोरों ने पुलिस के घर से उड़ाए 4 लाख की संपत्ति

गृहस्वामी का बयान
गृहस्वामी विजय शंकर ने बताया कि चोर छत के रास्ते घुसे थे. जिन कमरों में लोग सोये थे. उन कमरों में बाहर से कुंडी लगाकर पूरे घर पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए. उन्होंने कहा कि चोरों ने घर से कीमती गहने समेत करीब चार लाख की संपत्ति पर लूट ली है. जिसमें मंहगे मोबाइल फोन और लैपटॉप सहित कई समान शामिल थे. घटना को अंजाम आधी रात को दिया गया. सुबह जब घर के लोगो की आंख खुली तो पता चला कि घर मे चोरी हो गई हैं.

पुलिस तफ्तीश में जुटी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुवाती तफ्तीश शुरू कर दी हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि हमने पुलिस में शिकायत तो कर दी है. लेकिन, पुलिस कोई कार्रवाई करेगी इसका भरोसा नहीं है. इस बिड़ला कॉलोनी में आये दिन चोरी की घटनाएं होती रहती है. किसी भी मामले का आजतक उद्भेदन नहीं हो सका है.

Last Updated : Jul 2, 2019, 9:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details