बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग के नाम पर खानापूर्ति, बिशेष जांच की व्यवस्था नहीं

पटना एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम सिर्फ थर्मल स्क्रीनिंग के नाम पर खानापूर्ति कर रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बिशेष जांच की व्यवस्था नहीं की गई है.

By

Published : Nov 24, 2020, 9:54 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:02 PM IST

Patna Airport
Patna Airport

पटना: राजधानी के एयरपोर्ट पर देश के विभिन्न शहरों से लगातार विमानों का परिचालन हो रहा है. एयरपोर्ट पर 50 जोड़ी विमानों का नियमित परिचालन हो रहा है, जिसमे दिल्ली और मुम्बई से भी विमान का परिचालन हो रहा है. फिलहाल दिल्ली कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है और पटना एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम सिर्फ थर्मल स्क्रीनिंग के नाम पर खानापूर्ति कर रही है.

यात्रियों का कहना है कि ठीक से थर्मल स्क्रीनिंग भी नहीं की जा रही है, जो कि कोरोना संक्रमण काल में ठीक नहीं है. वैसे पटना एयरपोर्ट पर आने वाले या जाने वाले यात्री मास्क, फेस शील्ड और सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूर करते नजर आते हैं. लेकिन जिस तरह के एहतियात बरतने की जरूरत एयरपोर्ट परिसर में है, वैसा नजर नहीं आता है.

देखें रिपोर्ट.

विशेष जांच की व्यवस्था नहीं
पटना एयरपोर्ट पर मौजूद बड़े अधिकारी भी कोरोना संक्रमण की जांच या एहतियात बरतने की बात को लेकर कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं. फिलहाल मास्क को लेकर पटना एयरपोर्ट पर सतर्कता तो दिखता है. लेकिन आने वाले लोग जो दिल्ली या मुम्बई जैसे हॉटस्पॉट शहर से पटना पहुंच रहे हैं. उसको लेकर कोई विशेष जांच की व्यवस्था नहीं की गई है.

Last Updated : Dec 15, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details