बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर 6 लाख रुपये के सामानों की चोरी

राजधानी पटना में पुलिस-प्रशासन के तमाम दावों के बाद लगातार चोर हौसला बुलंद होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी के दनियांवा बाजार में दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर फरार हो गये. वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

By

Published : Feb 7, 2021, 1:19 PM IST

शिकायत करने पहुंचे लोग
शिकायत करने पहुंचे लोग

पटना: राजधानी के दनियावां थाना क्षेत्र के दनियावां बाजार में चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान से लैपटॉप, मोबाइल सहित कीमती सामान और समेत 6 लाख रुपये लेकर फरार हो गये. इस दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर हार्ड डिस्क भी उठा ले गये. चोरी की सूचना मिलने पर पहुंची मामले की जांच में जुट गयी है.

ताला तोड़कर चोरी
जानकारी के मुताबिक दनियांवा बाजार जहां इलेक्ट्रानिक का बाजार है. जहां देर रात्रि दुकान बंद होने पर चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़ दिया और दुकान से लैपटॉप, मोबाइल सहित कीमती सामान और समेत 6 लाख रुपये उड़ा दिये. साथ में चोरों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़कर हार्ड डिस्क भी उठा ले गये. वहीं फतुहा थाना क्षेत्र के दोस्त मोहम्मदपुर गांव मे थर्मोकोल फैक्ट्री में अज्ञात चोरों ने अलमीरा तोड़कर दो लाख रुपये उड़ा दिये.

ये भी पढ़ें- दो ज्वेलरी दुकानों से लाखों की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

स्थानीय लोगों में पुलिस-प्रशासन के प्रति रोष
एक ही रात में दो जगहों पर चोरी की सूचना लगने पर स्थानीय लोगों और व्यापारियों में पुलिस-प्रशासन के प्रति रोष हो. वहीं दुकानदारों के आवेदन के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details