बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:25 PM IST

patna
पटना में कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की चोरी

पटना:राजधानी के आलमगंज थाना क्षेत्र के पटनदेवी कॉलोनी इलाके में चोरों ने कपड़ा व्यवसायी के सूने घर को निशाना बनाया. लाखों के सामान और नकदी पर हाथ साफ किया. घटना के वक्त घर के सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है.

शादी में गया था परिवार
पीड़ित विनोद ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार संग शादी समारोह में शामिल होने के लिए बेतिया गए थे. उनके पड़ोसियों ने घर में चोरी होने की सूचना दी. जानकारी होने पर वह घर पहुंचे तो देखा की घर के मेन गेट का ताला टूटा था. घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था. विनोद ने बताया कि चोर ज्वेलरी, कपड़े, स्कूटी और 60 हजार की नकदी चोरी कर ले गए हैं. पीड़ित ने बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी दी है.

पटना में कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की चोरी

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
इधर, व्यवसायी की सूचना पर पहुंची पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

पीड़ित विनोद और उनकी पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details